उद्धव का साक्षात्कार चूसकर खाने वाला आम नहीं - मराठियों का मिर्च का ठेचा है

Shiv Sena furious at Fadnavis for calling Thackerays interview fixed
उद्धव का साक्षात्कार चूसकर खाने वाला आम नहीं - मराठियों का मिर्च का ठेचा है
भड़की शिवसेना उद्धव का साक्षात्कार चूसकर खाने वाला आम नहीं - मराठियों का मिर्च का ठेचा है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के शिवसेना पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे के इंटरव्यू को फिक्स बताने के बयान पर शिवसेना भड़क गई है। पार्टी के मुख पत्र ‘सामना’ में प्रकाशित संपादकीय में पार्टी ने कहा है कि मुख्यमंत्री न बनाए जाने से फडणवीस परेशान हैं। इसलिए उनकी बातों को चिकित्सिकय नजरिए से देखा जाना चाहिए।फडणवीस ने शिवसेना के मुख पत्र में प्रकाशित उद्धव के इंटरव्यू को मैच फिक्सिंग की संज्ञा दी थी।

Akshay Kumar gives insight into his interview with PM Modi; says the PM was  taken aback by the questions : Bollywood News - Bollywood Hungama

पार्टी ने अभिनेता अक्षय कुमार द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साक्षात्कार की चर्चा करते हुए कहा है कि उस वक्त तो यह भी सवाल पूछा गया था कि ‘माननीय प्रधानमंत्री जी आप आम काट कर खाते हैं या चूस कर।’ पर उद्धव का साक्षात्कार चूसकर खाने की चीज नहीं बल्कि यह मिर्च की चटनी वाला मराठियों का ठेचा है। इसकी वजह से हिचकी आएगी। उद्धव के इंटरव्यू की हर तरफ चर्चा है। दिल्ली से मुबंई तक उनको जवाब देने के लिए प्रेस कांफ्रेस किए जा रहे हैं। एक महीने बाद भी इनके मंत्रिमंडल का अता-पता नहीं है।

Fadnavis Returns As Uddhav Tenders His Resignation

संपादकीय में कहा गया है कि फडणवीस चाहे जितनी नैतिकता की बात करें पर सच्चाई सबको पता है। शिवसेना ने कहा है कि ठाकरे के इंटरव्यू को फिक्स बताने वाले फडणवीस कोई सत्यवादी नहीं हैं। फडणवीस कहते हैं कि ठाकरे का साक्षात्कार पढ़ने लायक नहीं है। इसका मतलब इस इंटरव्यू से उन्हें हिचकी आई है। भाजपा हाईकमान ने उन्हें जो झटका दिया है अभी तक उससे उबर नहीं सके हैं।  

 

Created On :   28 July 2022 3:07 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story