दैनिक भास्कर हिंदी: शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा- महाराष्ट्र में जल्द होंगे मध्यावधी चुनाव

January 11th, 2018

डिजिटल डेस्क, नाशिक। मालेगांव में शिवसेना नेता सांसद संजय राउत ने केंद्र और राज्य की बीजेपी सरकार पर झूठ बोलकर जनता को गुमराह करने आरोप लगाया। संजय राउत ने कहा कि बीजेपी झूठ बोलकर सत्ता में आई है। गुजरात में मोदी के चुनाव क्षेत्र में बीजेपी की हार हुई है। संजय राउत ने बीजेपी के मंत्री गिरीश बापट के बयान पर कहा, बापट ने बयान दिया था कि एक साल में सरकार बदलने वाली है, जो सत्य है। इसलिए राज्य में जल्द ही मध्यावधी चुनाव कार्यक्रम घोषित होगा। चुनाव के बाद मुख्यमंत्री शिवसेना का होगा, ऐसा सांसद संजय राउत ने दावा किया है।

बीजेपी विज्ञापन और मार्केटिंग से सत्ता में आई

सांसद संजय राउत आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव को लेकर तहसील के शिवसेना पदाधिकारी और जनप्रतिनिधियों के लिए आयोजित सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर ग्रामविकास राज्यमंत्री दादा भुसे, शिवसेना संपर्क प्रमुख सुहास सामंत, रवींद्र पाटिल, श्रीकांत पाटिल, जिला प्रमुख सुहास कांदे, नरेंद्र दराडे जैसे नेता उपस्थित थे। महानगर प्रमुख रामा मिस्तरी ने शिवसेना द्वारा किए गए कार्यों की जानकारी दी। राउत ने आगे कहा कि केंद्र और राज्य में बीजेपी केवल विज्ञापन और मार्केटिंग से सत्ता में आई है। पिछली बार उन्होंने जनता को गुमराह किया। आगामी चुनाव में जनता उन्हें सही जगह दिखाएगी। ऐसा कहते हुए उन्होंने शिवसेना पदाधिकारियों को पार्टी के साथ एकनिष्ठ रह कर कार्य करने की अपील की। 

सरकार पर साधा था निशाना, बीजेपी पर लगाए आरोप

इससे पहले राउत ने पुणे में फैली जातीय हिंसा को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि जब से महाराष्ट्र में देवेंद्र फडणवीस की सरकार बनी है, तब से राज्य के अलग-अलग हिस्सों में दंगा-फसाद होता रहा है। उन्होंने चिंता जताते हुए कहा था कि सियासी फायदे के लिए कुछ लोग महाराष्ट्र को तोड़ना चाहते हैं। राज्य की संपत्ति को नुकसान पहुंचाना चाहते हैं।बता दें कि शिवसेना पिछले समय से बीजेपी का लगातार विरोध कर रही है।