गैंगरेप मामले में एसआईटी के ताबड़तोड़ दौरे - आरोपियों की जानकारी जुटा रही पुलिस

SITs quick visit in gangrape case - Police gathering information about the accused
गैंगरेप मामले में एसआईटी के ताबड़तोड़ दौरे - आरोपियों की जानकारी जुटा रही पुलिस
पड़ताल गैंगरेप मामले में एसआईटी के ताबड़तोड़ दौरे - आरोपियों की जानकारी जुटा रही पुलिस

डिजिटल डेस्क, लाखनी / भंडारा। गोंदिया जिले की महिला से गैंगरेप मामले में नागपुर के प्रभारी विशेष पुलिस महानिरीक्षक संदीप पाटील ने मंगलवार को लाखनी पुलिस थाने जाकर जायजा लिया। लाखनी के थानेदार पुलिस निरीक्षक मिलिंद तायडे के साथ उन्होंने मुंडीपार (स.) ग्राम का जायजा लिया। गैंगरेप करने वाले आरोपी श्रीकांत उरकुडे के गांव का नाम पलसगांव होने की बात पीड़ित महिला ने कही है। इस आधार पर आईजी पाटील के कहने पर पुलिस निरीक्षक तायडे ने लाखनी तहसील के पलसगांव कोल्हारी तथा साकोली तहसील के पलसगांव सोनका में आरोपी की तलाश की, लेकिन उस नाम का कोई भी व्यक्ति गांव में नहीं मिला।

बता दें कि गोंदिया जिले की महिला के साथ तीन दिनों तक अलग-अलग स्थानों पर गैंगरेप कर उसे सोमवार 2 अगस्त को गंभीर हालात में भंडारा तहसील के कन्हालमोह गांव में सड़क किनारे छोड़ दिया गया था।  मामले को लेकर मुख्यमंत्री द्वारा जालना की महिला आइपीएस अधिकारी रागसुधा आर. के नेतृत्व में एसआइटी गठित की गई। जांच को तेजी देते हुए आईपीएस अधिकारी रागसुधा आर ने सोमवार को मुंडीपार स. ग्राम में जहां महिला मिली थी, वहां पहुंचकर जायजा लिया। इस बीच मंगलवार को एसआईटी प्रमुख रागसुधा आर लाखनी थाने में जांच के लिए नहीं पहुंची, लेकिन प्रभारी विशेष पुलिस महानिरीक्षक संदीप पाटील ने थाने जाकर जानकारी जुटा मुंडीपार सड़क ग्राम का भी दौरा किया। 

पीड़ित महिला के अनुसार श्रीकांत उरकुडे किसी पलसगांव का रहने वाला है। पुलिस अधिकारी पाटील के कहने पर लाखनी पुलिस थाने के थानेदार मिलिंद तायडे लाखनी तहसील के पसलगांव कोल्हारी व साकोली तहसील के पसलगांव सोनका का दौरा कर आरोपी की तलाश की, लेकिन इस नाम का शख्स गांव में नहीं होने की जानकारी सामने आयी। 

एडीजी व एसआईटी प्रमुख नहीं पहुंचे

प्रकरण में मंगलवार को महाराष्ट्र के एडीजी लाखनी थाने में आने वाले थे। इसी तरह एडीजी नहीं पहुंचने की जानकारी मिली है। 


 

Created On :   9 Aug 2022 4:35 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story