बेटे ने साड़ी से गला घोंटकर माँ की कर दी निर्मम हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Son strangled mother with ruthless murder, accused arrested
बेटे ने साड़ी से गला घोंटकर माँ की कर दी निर्मम हत्या, आरोपी गिरफ्तार
बेटे ने साड़ी से गला घोंटकर माँ की कर दी निर्मम हत्या, आरोपी गिरफ्तार


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। चांद थाना क्षेत्र के ग्राम ढुटमरमाल की बिस्तरियाबाई की शनिवार देर रात संदेहास्पद परिस्थिति में मौत हो गई। रिश्तेदारों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच में पाया कि उसकी गला घोंटकर हत्या की गई है। संदेह में उसके बेटे से पूछताछ की गई। पूछताछ में हत्यारे ने घरेलू विवाद के चलते मां को मौत के घाट उतार दिया था।
पुलिस ने बताया कि शनिवार देर रात राकेश धुर्वे ने सूचना दी थी कि उसकी चाची 45 वर्षीय बिस्तरियाबाई पति नंदू घर पर मृत अवस्था में पड़ी है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने जांच में पाया कि बिस्तरियाबाई की साड़ी से गला घोंटकर हत्या की गई है। संदेह के आधार पर पुलिस ने मृतका के बेटे  21 वर्षीय दीपक धुर्वे से पूछताछ की गई। दीपक ने पूछताछ में बताया कि मां बिस्तरियाबाई उससे घरेलू बातों को लेकर अक्सर विवाद करती थी। शनिवार रात भी वह उसे डांट रही थी। गुस्से में उसने साड़ी के टुकड़े से मां का गला घोंट दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है।
हत्याकांड का खुलासा करने वाली टीम-
हत्याकांड का खुलासा कर आरोपी की गिरफ्तारी करने वाली टीम में थाना प्रभारी दीपक डेहरिया, एसआई कुलदीप, एएसआई रामकिशन बरमैया, आरक्षक जगमोहन, गोपाल, गुरूमुख, राजेश, निखिल, हरीश शामिल है।

Created On :   20 Sep 2020 6:08 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story