comScore

भिड़े और चंपक चाचा अचानक पहुंच गए बापू की कर्मस्थली, शूटिंग देखने लगी भीड़

भिड़े और चंपक चाचा अचानक पहुंच गए बापू की कर्मस्थली, शूटिंग देखने लगी भीड़

डिजिटल डेस्क, वर्धा । महात्मा गांधी की 150 वीं जयंती पर स्वच्छता का संदेश देने वाली बापू की कर्मभूमि सेवाग्राम आश्रम पर चर्चित टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा का विशेष एपिसोड की शूटिंग की गई। इस समय भिड़े और चंपक चाचा को  देखने के लिए सैकड़ों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। 

बता दें कि महात्मा गांधी के विचारों को संप्रेेषित करते बापू कुटी आश्रम पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में गांधी जयंती के अवसर पर विशेष एपीसोड दिखाया जाने वाला है। इसमें सेवाग्राम में स्थित बापू कुटी, बा कुटी, पागल दौड़ और गांधी के जीवित विचारों के साथ स्वच्छता, स्वावलंबन का विचार संप्रेषित किया जाने वाला है। जिसकी शूटिंग सोमवार को  सेवाग्राम आश्रम में हुआ। शूटिंग के दौरान टप्पू सेना के कलाकार चंपक चाचा के साथ 7  कलाकार और टेक्निशियन टीम सहित 25  लोग मुंबई से वर्धा आए हुए थे।  जिन्हें देखने के लिए  युवाओं के साथ बुजुर्गों की भीड़ उमड़ पड़ी। भीड़ को काबू में रखने के लिए पुलिस ने  कड़ा बंदोबस्त लगा रखा था। तारक मेहता का उल्टा चश्मा बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक काफी पसंद करते हैं।

कांग्रेस निकालेगी सेवाग्राम आश्रम से पदयात्रा

महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस  सेवादल की ओर से राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के 150 वीं जयंती महोत्सव के समापन अवसर पर बुधवार 2 अक्टूबर को सुबह 10  बजे से सेवाग्राम आश्रम से हुतात्मा स्मारक आदर्श नगर तक नेशनल कांग्रेस की पदयात्रा का आयोजन किया गया। बता दें कि, पूरे देश में राष्ट्रपिता   गांधी के 150 नें जयंती शताब्दी महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है। ऐसे में महाराष्ट्र कांग्रेस सेवादल की ओर से बुधवार 2 अक्टूबर को सुबह 10  बजे कांग्रेस की सेवाग्राम आश्रम से  हुतात्मा स्मारक आदर्श नगर तक पदयात्रा निकाली जा रही है। पदयात्रा के बाद म्हाड़ा कालोनी के रत्नाकर सभगृह में महाराष्ट्र प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक आयोजित की गई है। पदयात्रा में मल्लिकार्जून खरगे, अ.भा. कांग्रेस कमेटी और महाराष्ट्र राज्य प्रभारी मुकुल वासनिक, अ. भा. कांग्रेस सेवादल के अध्यक्ष लालजी देसाई, सेवादल के सचिव मंगलसिंह सोलंकी, अ.भा. कांग्रेस के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष बालासाहेब थोरात, पूर्व मुख्यमंत्री व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष आशोक चव्हाण आदि उपस्थित रहेंगे। 

कमेंट करें
E9SwJ