comScore

बैंक के सामने खड़ी कार का कांच फोड़कर 9 लाख रुपए उड़ाए, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ आरोपी

बैंक के सामने खड़ी कार का कांच फोड़कर 9 लाख रुपए उड़ाए, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ आरोपी

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  शिवाजी नगर में एक बैंक के सामने खड़ी कार से अज्ञात चोर ने कांच फोड़ कर 9 लाख रुपए चुरा लिए। घटना की शिकायत अंबाझरी थाने में दर्ज कराई गई है। घटना के बाद बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में एक आरोपी की करतूत कैद हो गई है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है

कार की सीट के नीचे रखा था बैग

सेमिनरी हिल्स स्थित रो-हाउस निवासी मनीष तरसेम कुमार बंसल (42) और रितेश जैन साझेदारी में कार्टन बॉक्स तैयार करने का कारखाना चलाते हैं। इन दोनों साझेदारों का  शिवाजी नगर में एचडीएफसी बैंक में संयुक्त खाता है। बुधवार को दोपहर में मनीष बंसल ने बैंक से 9 लाख रुपए निकाले। इस रकम को उन्होंने एक बैग में भरकर उसे कार चालक की बगल वाली सीट के नीचे रख दिया। उसके बाद वह  लोटस इलेक्‍ट्रॉनिक्स दुकान में चले गए। यह दुकान उक्त बैंक के पास है। इस दौरान बैंक की एक महिला कर्मचारी ने रितेश जैन को फोन किया। उसने रितेश जैन से कहा िक मनीष बंसल के हस्ताक्षर मैच नहीं हो रहे हैं। उन्हें बैंक में आना पड़ेगा। उन्हें बैंक में भेज दो। रितेश जैन ने बंसल को फोन कर वापस बैंक में जाने के लिए कहा। 

16 अक्टूबर को दोपहर करीब 3.40 बजे मनीष बंसल दोबारा उक्त बैंक के अंदर गए। वह रुपए से भरा बैग कार की सीट के नीचे ही छोड़ कर जैसे ही बैंक के अंदर गए, मौका पाकर अज्ञात चोर उनकी कार के बाईं ओर के पीछे के दरवाजे का कांच फोड़ कर 9 लाख रुपए से भरा बैग चुराकर फरार हो गया। उधर, बैंक में दोबारा हस्ताक्षर कर बंसल कार के पास पहुंचे। कार के कांच फूटे हुए थे और सीट के नीचे रखा बैग गायब था। बंसल ने आस-पास के लोगों से पूछताछ की, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। तब उन्होंने अंबाझरी थाने पहुंचकर शिकायत की। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

कमेंट करें
Vv3B5