राजगढ़ : दलित की बेटी की बारात पर पथराव, 5 गिरफ्तार

May 16th, 2022

डिजिटल डेस्क, राजगढ़। मध्य प्रदेश के राजगढ़ में दलित की बेटी की बारात आना दबंगों को रास नहीं आया तो उन्होंने पथराव कर दिया। पुलिस को हालात पर काबू पाने के लिए आंसू गैस के गोले तक छोड़ने पड़े। इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार, जीरापुर थाने के पिपलिया कलां गांव में शनिवार की रात को एक दलित परिवार की बेटी की बारात आई थी।

दो दिन पहले भी इसी परिवार में लड़की की बारात आई थी। पुलिस के जवान पहले से ही तैनात थे। उसके बावजूद दूसरी बारात आने से पहले ही कुछ युवकों ने पत्थर चलाए। इस मौके पर पुलिस बल को बढ़ाया गया, उसके बाद भी पथराव किया गया। इस पर पुलिस को आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े।

राजगढ़ के पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने आईएएनएस को बताया कि पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि विवाद की वजह क्या है, मगर पथराव करने के मामले में 23 लोगों पर प्रकरण दर्ज किया गया है। इनमें से पांच की गिरफ्तारी भी हो चुकी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.