comScore

नागपुर में चीन से लौटा कोराेना का संदिग्ध मरीज, निजी डॉक्टर ने दी मेडिकल जाने की सलाह

नागपुर में चीन से लौटा कोराेना का संदिग्ध मरीज, निजी डॉक्टर ने दी मेडिकल जाने की सलाह

डिजिटल डेस्क, नागपुर। व्यवसाई रिक्की वसानी को सर्दी खांसी की परेशानी है लेकिन उन्हें डर सता रहा है। कार एक्सेसरीज़ के आयातक अपने काम के सिलसिले में अक्सर चीन जाते रहते हैं और 6 जनवरी को चीन के ग्वांगजो शहर से लौटे हैं। उन्होंने बताया कि खबरों में खतरनाक बीमारी कोरोना के बारे में बताया जा रहा है। इससे उनका ध्यान इस ओर गया। खांदी सर्दी के कारण डॉक्टर को दिखाने गए लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मेडिकल जाने की सलाह दी। रिक्की ने बताया कि वे गुरुवार को मेडिकल जाने वाले हैं।

बरत रहे हैं सावधानी

रिक्की वसानी ने बताया कि वे पूरी सावधानी बरत रहे हैं। पूरे समय रूमाल से नाक मुंह ढकने के साथ-साथ किसी से हाथ नहीं मिला रहे हैं। इसके साथ ही लोगों के बीच जाने से भी बच रहे हैं।

चीन की यात्रा करने वालों को सावधानी बरतने की सलाह

उल्लेखनीय है कि चीन में कोराना संक्रमण के कारण वहां से लौटे लोगों को विशेष सावधानी बरतने की सलाह दी गई है। 1 जनवरी के बाद जितने भी लोग चीन से आए हैं सभी की सूची तैयार की जा रही है और उन्हें लक्षण दिखने पर अस्पताल जाकर जांच कराने की सलाह भी दी गई है।

रिक्की वसानी के मुताबिक अपने काम के सिलसिले में अक्सर ही वे चीन जाता रहते हैं। वहां से कार के विभिन्न एक्सेसरीज़ लेकर आते हैं। मीडिया में कोरोना संबंधित खबरों के आने के बाद उनका ध्यान इस ओर गया। सर्दी खांसी को कोरोना का लक्षण बताया गया है इसलिए वे जांच करवाना चाहता हूं।

 

कमेंट करें
cOngb