रेत के टिप्पर छुड़ाने तहसीलदार के चालक और मंडल अधिकारी ने मांगी रिश्वत, कार्रवाई होती देख नहीं ली रकम

Tehsildars driver and divisional officer asked for bribe to get rid of sand tippers
रेत के टिप्पर छुड़ाने तहसीलदार के चालक और मंडल अधिकारी ने मांगी रिश्वत, कार्रवाई होती देख नहीं ली रकम
भंडारा रेत के टिप्पर छुड़ाने तहसीलदार के चालक और मंडल अधिकारी ने मांगी रिश्वत, कार्रवाई होती देख नहीं ली रकम

डिजिटल डेस्क, भंडारा. कार्रवाई दौरान पकडे गए रेती के टिप्पर छुडाने के लिए मंडल अधिकारी ने पंद्रह हजार और तहसीलदार के चालक ने पांच हजार रूपए की रिश्वत मांगी, लेकिन रिकॉर्डिंंग होती देख रिश्वत लेने से मना कर दिया। मामला मंगलवार 28 जून का है। खबर लिखे जाने तक दोनों पर पुलिस थाने में मामला दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही थी। आरोपियों में मंडल अधिकारी रामु बकाराम नेवारे (56) तथा तहसीलदार के वाहन चालक अविनाश भानुदास राठोड (44) शामिल हैं।

शिकायतकर्ता के दो टिप्पर से रेती ढुलाई के काम पर चलते है। 7 जून 2022 को तहसीलदार अरविंद हिंगे और राजस्व कर्मचारियों ने मिलकर टिप्पर पकड़े, वरठी पुलिस थाने में स्थानांरित किए। तहसीलदार द्वारा की जाने वाली कार्रवाई से बचने के लिए दोनों ने शिकायतकर्ता से रूपयों की मांग करनी शुरू की। शिकायकर्ता से रूपए लेने से पहले मंडल अधिकारी रामु नेवारे को रिश्वत प्रतिबंधक विभाग द्वारा रिकार्डिंग शुरू होने की भनक लग गई थी। जिससे रिश्वत लेने से इंकार किया। 

एसीबी ने कार्रवाई करते हुए दोनों के खिलाफ मामला दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी। यह कार्रवाई रिश्वत प्रतिबंधक दल के नागपुर परिक्षेत्र के पुलिस अधीक्षक राकेश ओला, अपर पुलिस अधीक्षक मधुकर गिते, पुलिस उप अधीक्षक महेश चाटे के मार्गदर्शन में पुलिस निरिक्षक कमलेश सोनटक्के के नेतृत्व में पुलिस निरिक्षक अमित डहारे, सहायक फौजदार संजय कुरंजेकर, नायक पुलिस कान्स्टेबल मिथुन चांदेवार, विष्णु वरठी, अंकुश गाढवे, कुणाल कडव, राजकुमार लेंडे, विवेक रणदिवे, महिला पुलिस कान्स्टेबल अभिलाषा, चालक नायक पुलिस दिनेश धार्मिक ने की। 
 

Created On :   28 Jun 2022 1:10 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story