घर के अंदर मिली युवक की लाश, अज्ञात है मौत की वजह

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
सतना घर के अंदर मिली युवक की लाश, अज्ञात है मौत की वजह

डिजिटल डेस्क,सतना। सिविल लाइन थाना क्षेत्र के पतेरी में एक मकान में 40 वर्षीय युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई, जिस पर मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि सोमवार शाम को बिहारी कॉलोनी में रहने वाले पदमेश पयासी को पड़ोसी रामविलास पासवान निवासी दरभंगा-बिहार, के घर से तेज दुर्गंध आने पर किसी अनहोनी की आशंका होने लगी, जिस पर उन्होंने तुरंत थाना प्रभारी रूपेन्द्र राजपूत को सूचित कर दिया।

खबर मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो घर के दोनों दरवाजे अंदर से बंद मिले, तब पार्षद पति बालकृष्ण शुक्ला समेत मोहल्ले-पड़ोस के लोगों को एकत्र कर सामने के दरवाजे को धक्का दिया तो गेट खुल गया, जिसके बाद टीम अंदर घुसी तो देखा कि एक व्यक्ति गेट के पास ही जमीन पर मृत पड़ा है, जिसकी पहचान रामविलास के किरायेदार रमन पुत्र इंद्रजीत शर्मा 40 वर्ष, निवासी कर्वी, जिला चित्रकूट (यूपी) के रूप में की गई।

दुर्गंध उसके ही शरीर से आ रही थी।

सिर पर मामूली चोट के निशान

लाश मिलने पर जांच के लिए फॉरेंसिक टीम के अनिल विश्वकर्मा और मुकेश यादव को बुलाया गया, जिन्होंने प्राथमिक परीक्षण के बाद युवक की मौत 2 से 3 दिन पहले होने की संभावना जताई। मृतक के सिर पर मामूली चोट के अलावा कोई निशान नहीं था। घर की तलाशी लेने पर एक मोबाइल फोन मिला, जिससे नम्बर निकालकर सम्पर्क किया गया तो कानपुर में रहने वाले भतीजे से बात हुई, जिसने बताया कि मृतक की शादी नहीं हुई थी।

तीन दिन से नहीं उठ रहा था फोन 

उसके साथ एक महिला अक्सर देखी जाती थी, जो सिंहपुर थाना क्षेत्र के रौंड गांव की रहने वाली है। उक्त महिला से फोन पर बात की गई तो ज्ञात हुआ कि वह 7 दिन पहले गांव चली गई थी। 15 अप्रैल की शाम से लेकर सोमवार दोपहर तक रमन के मोबाइल पर कई बार फोन किया, लेकिन फोन नहीं उठा। बहरहाल पुलिस ने शव को मरचुरी भेज दिया, जिसका पोस्टमार्टम मंगलवार सुबह कराया जाएगा।
 

Created On :   18 April 2023 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story