शादी नहीं कर पाने के गम में प्रेमी ने कर ली खुदकुशी 

The lover committed suicide not getting married to girl friend
शादी नहीं कर पाने के गम में प्रेमी ने कर ली खुदकुशी 
शादी नहीं कर पाने के गम में प्रेमी ने कर ली खुदकुशी 

डिजिटल डेस्क, नागपुर।   वाड़ी क्षेत्र में शादी नहीं कर पाने से आहत प्रेमी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक का नाम आकाश अरुण बोदेले (28) है। एक माह में दवलामेटी क्षेत्र में यह आत्महत्या की दूसरी घटना है।

की गई मारपीट
पुलिस के अनुसार रामजी नगर आठवां मैल दवलामेटी निवासी आकाश अरुण बोदेले एक युवती से प्रेम करता था। उनके बीच करीब 4 वर्ष से प्रेम संबंध था। आकाश अपनी प्रेमिका के घर भी शादी की बात करने गया था, मगर वहां से उसे मारपीट कर भगा दिया गया। परिजनों का आरोप है कि  इस बात से आहत होकर उसने रविवार की देर रात घर के स्टोर रूम में नायलॉन रस्सी को पंखे से बांधकर फांसी लगा ली। पुलिस ने  उसके पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया है। उसमें क्या  लिखा गया है, इस बात का खुलासा पुलिस ने नहीं किया है।

पड़ोसी ने खिड़की से देखा
आकाश 9 मार्च को प्रेमिका के घर गया था और उसके  पिता से अपनी शादी की बात की। परिजनों का आरोप है कि प्रेमिका के घर पर उसके साथ मारपीट की गई। यह मामला वाड़ी थाने भी पहुंचा था, लेकिन दोनों पक्षों में आपसी समझौता हो गया। इसके चलते पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया, लेकिन आकाश ने आत्महत्या कर ली। उसके कमरे की खिड़की खुली थी। जब उसके  पड़ोसी ने तडके अपनी खिड़की खोली तो आकाश को उसने फांसी पर लटके देखा।

पड़ोसी ने यह जानकारी आकाश के भाई-भाभी को दी। आकाश आयुध निर्माणी फैक्टरी में ठेकेदारी में नौकरी करता था। वह फांसी लगाने के लिए एक हार्डवेयर से रस्सी खरीदकर लाया था। सुसाइड नोट से पता चलेगा कि उसने आत्महत्या क्यों की। वाड़ी पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल भेज दिया। आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज किया गया है। जांच जारी है।

Created On :   17 March 2020 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story