सरकार में तालमेल नहीं, अपने ही बोझ से गिरेगी महाविकास आघाड़ी -गडकरी

There is no coordination in the mahavikas aghadi government said nitin gadkari
सरकार में तालमेल नहीं, अपने ही बोझ से गिरेगी महाविकास आघाड़ी -गडकरी
सरकार में तालमेल नहीं, अपने ही बोझ से गिरेगी महाविकास आघाड़ी -गडकरी

डिजिटल डेस्क, नागपुर। कांग्रेस के साथ सरकार बनाने को लेकर केंद्रीय मंत्री व पूर्व भाजपाध्यक्ष नितीन गडकरी ने फिर से शिवसेना पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि सत्ता के लिए शिवसेना हतबल व निर्बल हो गई है। उसने हिंदुत्व व मराठी माणुष के विचार को छोड़ दिया है। राज्य में सरकार में तालमेल नहीं है। महाविकास आघाड़ी सरकार अपने ही बोझ से गिर जाएगी।

जनजागृति की शुरुआत
नागरिकता संशोधन कानून के बारे में जनजागृति कार्यक्रम की शुरुआत शहर में भाजपा ने की। गडकरी ने भी जनसंपर्क किया। इसी दौरान उन्होंने सरकार को लेकर बयान दिए। एक दिन पहले ही उन्होंने शिवसेना पर यह कहकर निशाना साधा था कि शिवसेना ने विचारधारा ही नहीं, रंग भी छोड़ दिया है। वह कांग्रेस के रंग में रंगी है। गडकरी ने कहा-तीन दल हमारे विरोध में एकत्र हुए हैं। इसका मतलब यही है कि हम बलवान हुए हैं। हमें किसी भी तरह की अड़चन नहीं है। लड़ने को तैयार हैं, लेकिन ये तीनों दलों में तालमेल नहीं है। शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे ने बांग्लादेशियों को मुंबई से बाहर करने को कहा था, लेकिन अब शिवसेना नागरिकता संशोधन कानून पर अमल करने को तैयार नहीं है।

विचारों में तालमेल ही नहीं
उद्धव ठाकरे के मुख्यमंत्री बनते ही हिंदुत्व, मराठी माणुष के विचार को शिवसेना ने छोड़ दिया है। हिंदुत्व प्रेमी जनता शिवसेना पर नाराज है। कांग्रेस, राकांपा व शिवसेना के विचार में तालमेल नहीं है। एक ओर शिवसेना सावरकर को मानती है। दूसरी ओर कांग्रेस सावरकर का अपमान करने वाले वक्तव्य दे रही है। शिवसेना कुछ नहीं कर सक रही है। शिवसेना की यह हतबलता, दुर्बलता इसलिए है, क्योंकि उसे सत्ता के लिए कांग्रेस का सहयोग चाहिए। नागरिकता संशोधन कानून को लेकर भ्रम फैलाया जा रहा है। यह कानून किसी धर्म के विरोध में नहीं है। देश के मुस्लिम समाज विरोधी नहीं, बल्कि भारतीय परिवार के अविभाज्य अंग है। इस कानून के बारे में जनता को सच्चाई से अवगत कराने के लिए अभियान की शुरुआत की गई है।

Created On :   6 Jan 2020 5:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story