comScore

वर्धा और भंडारा में दर्दनाक सड़क हादसे : बाप-बेटे समेत तीन की मौत

वर्धा और भंडारा में दर्दनाक सड़क हादसे : बाप-बेटे समेत तीन की मौत

डिजिटल डेस्क, भंडारा। विदर्भ के वर्धा और भंडारा जिले में हुई दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में पिता-पुत्र समेत कुल तीन लोगों की मौत हो गई तथा दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को वर्धा के सेवाग्राम अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया गया है। 

पहली घटना वर्धा जिले के हिंगणघाट तहसील की है। यहां हिंगणघाट नेशनल हाई-वे पर स्थित वना नदी के पुल पर सोमवार दोपहर दो बजे के दरम्यान ट्रक क्रमांक एम.एच. एमएच 31-डीएस-6627 ने दोपहिया क्रमांक एम.एच.32 एडी 6264 को पीछे से टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में हिंगणघाट तहसील के आजनसरा निवासी गणेश कोसुरकार(38) और कार्तिक गणेश कोसुरवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि सुहानी गणेश कोसुरवार और सचिन वरभे गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल सुहानी और सचिन को सेवाग्राम के अस्पताल में भर्ती किया गया है। 

एक अन्य घटना रविवार शाम 7 बजे के दरम्यान भंडारा जिले में हुई। भंडारा-साकोली महामार्ग पर करधा पुलिस थानांतर्गत भिलेवाड़ा पुल से अनियंत्रित ट्रक नीचे गिर गया। इस दुर्घटना में कैबिन में फंसने से नागपुर निवासी मयूर अशोक भाड़के(३७) नामक ट्रक चालक की मौत हो गई। बताया जाता है कि मयूर ट्रक क्रमांक सीजी 04 एलएच  7036 से वरठी की सनफ्लैग कंपनी से भिलाई की ओर कच्चा माल लेकर जा रहा था। इस दौरान ट्रक अनियंत्रित होकर पुल से 25 फीट नीचे जा गिरा। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने जैसे-तैसे कैबिन में फंसे मयूर को बाहर निकाला लेकिन अस्पताल ले जाने के पूर्व उसकी मौत हो गई। 

कमेंट करें
7ufnl