कोरोना से दो महिला मरीजों की मौत, 19 नए संक्रमित मिले

Two female patients die from Corona, 19 new infected found
कोरोना से दो महिला मरीजों की मौत, 19 नए संक्रमित मिले
कोरोना से दो महिला मरीजों की मौत, 19 नए संक्रमित मिले


डिजिटलडेस्क छिंदवाड़ा। कोरोना का संक्रमण जिले में तेजी से फैल रहा है। गुरुवार को सिम्स लैब से 515 मरीजों की रिपोर्ट जारी की गई। इनमें 19 नए मरीज मिले हैं। वहीं जिला अस्पताल और निजी अस्पताल में भर्ती दो महिला मरीजों की मौत हो गई। दो दिनों में पांच मरीज इलाज के दौरान दम तोड़ चुके है। गुरुवार को जारी रिपोर्ट में 18 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।
स्वास्थ्य अधिकारियों ने बताया कि जिला अस्पताल की कोविड यूनिट में भर्ती खापाभाट निवासी 65 वर्षीय महिला की गुरुवार अलसुबह मौत हो गई। वहीं शहर के निजी अस्पताल में भर्ती राजटॉकीज नाइस चौक क्षेत्र की 54 वर्षीय महिला की मौत हो गई। नगर निगम की टीम द्वारा दोनों मृतिकाओं का कोरोना प्रोटोकॉल के तहत अंतिम संस्कार किया गया।
एक परिवार के पांच सदस्यों समेत 19 पॉजिटिव-
शहर में तेजी से संक्रमण फैल रहा है। गुरुवार को जारी रिपोर्ट में शहर के शांति कॉलोनी के एक परिवार के पांच सदस्य पॉजिटिव आए है। इनमें दो बच्चे भी शामिल है। इसके अलावा पटेल कॉलोनी के एक परिवार के दो सदस्य, जिला अस्पताल में भर्ती दो मरीज, विवेकानंद जज कॉलोनी, पंकज टॉकीज के पास, बड़वन, साईंनगर चंदनगांव, सुभाष कॉलोनी से एक-एक मरीज समेत पांच अन्य मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आए है।
इस माह में अब तक आठ मरीजों ने तोड़ा दम-
तारीख मौत
1 अप्रैल 1
4 अप्रैल 1
6 अप्रैल 1
10 अप्रैल 3
11 अप्रैल 2
जिले में कोरोना की स्थिति-
- सैंपलिंग 92 हजार 963
- जारी रिपोर्ट 92 हजार 821
- पॉजिटिव 2 हजार 785
- स्वस्थ मरीज 2 हजार 606
- अस्पताल/होम आइसोलेट 130 मरीज
- मृत्यु 49

Created On :   11 March 2021 3:45 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story