यूपी : दूल्हे ने अपनी शादी के लिए पुलिस से मांगी मदद

November 22nd, 2021

डिजिटल डेस्क, प्रतापगढ़। प्रतापगढ़ जिले के एक सुदूर गांव में परेशान दूल्हे को अपनी शादी कराने के लिए पुलिस की मदद लेनी पड़ी। यह घटना शनिवार की रात प्रतापगढ़ के कुंडा थाना क्षेत्र के नरसिंहगढ़ गांव की है, जहां दुल्हन के परिवार समेत ग्रामीणों के एक समूह ने एक शादी की पार्टी को घेर लिया और मारपीट शुरू कर दी।

परेशानी तब शुरू हुई जब दुल्हन के घर पहुंचने के बाद दूल्हे के दोस्त आधे घंटे से अधिक समय तक नाचते रहे, जबकि उसके परिवार के सदस्य स्वागत समारोह का इंतजार कर रहे थे।

इंस्पेक्टर (कुंडा) राकेश भारतीय ने कहा कि कुंडा पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची जब दूल्हा राजू थाने आया और कहा कि कुछ अज्ञात ग्रामीणों ने शादी समारोह को घेर लिया है और उनमें से कुछ के साथ मारपीट की है। पुलिस ने कहा कि दूल्हा कार के अंदर बैठा था जबकि उसके दोस्त आधे घंटे से ज्यादा समय तक नाचते रहे। जब दुल्हन पक्ष के लोगों ने उनसे डांस बंद करने और स्वागत समारोह में आने का अनुरोध किया, तो वे लड़ने लगे।

दुल्हन पक्ष के कुछ ग्रामीणों ने शादी समारोह को घेर लिया और कुछ मेहमानों के साथ मारपीट की। इससे परेशान होकर दूल्हा अपने कुछ दोस्तों के साथ भाग गया और सीधे कुंडा थाने चला गया। बाद में पुलिस की मौजूदगी में शादी संपन्न हुई।

आईएएनएस