दैनिक भास्कर हिंदी: बीजेपी MLA ने मोदी को बताया राम, योगी को हनुमान, कहा- लंकिनी हैं ममता

June 7th, 2019

हाईलाइट

  • बीजेपी के बयानवीर विधायक सुरेंद्र सिंह ने फिर एक बार अपने बयान ले सियासी हलचल बढ़ा दी है
  • मीडिया से बातचीत के दौरान सुरेंद्र सिंह ने कहा कि ममता लंकिनी हैं और हनुमान के समान योगी आदित्यनाथ ने लोकसभा चुनाव में बंगाल की लंका का दहन कर दिया है
  • सिंह ने कहा कि राहुल के भाग्य में पीएम बनना लिखा ही नहीं है

डिजिटल डेस्क, बलिया। पश्चिम बंगाल सीएम ममता बनर्जी और भारतीय जनता पार्टी के बीच बयानबाजी का दौर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने फिर एक बार अपने बयान ले सियासी हलचल बढ़ा दी है। सिंह ने ममता बनर्जी को लंकिनी करार देते हुए 2024 तक भारत के हिंदू राष्ट्र होने का दावा किया। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब सिंह के बयान मीडिया सुर्खियां बने। बीती मार्च में उन्होंने सपना चौधरी के कांग्रेस ज्वाईन करने पर तंज कसते हुए कहा था कि, राहुल गांधी सपना को अपना बना लें।

मीडिया से बातचीत के दौरान सुरेंद्र सिंह ने कहा कि ममता लंकिनी हैं और हनुमान के समान योगी आदित्यनाथ ने लोकसभा चुनाव में बंगाल की लंका का दहन कर दिया है, बाकी दहन विधानसभा चुनाव में पूरा हो जाएगा। इतना ही नहीं बेतुके बयानों के लिए मशहूर सिंह ने 2024 तक हिंदू राष्ट्र होने का दावा भी किया। उन्होंने संभावना जताते हुए कहा कि संघ को 2024 में 100 वर्ष पूरे हो जाएंगे, तब तक भारत हिंदू राष्ट्र घोषित हो जाएगा। 

विधायक सुरेंद्र सिंह ने कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी हमला बोला। सिंह ने कहा कि राहुल के भाग्य में पीएम बनना लिखा ही नहीं है। उन्होंने पीएम मोदी की तुलना भगवान राम से करते हुए कहा कि वे TMC से ही किसी विभीषण को चुन कर बंगाल की गद्दी सौंप देंगे।