चुनाव आया तो महाकोशल की याद आई, शिवराज के हथकंडों को जनता समझ चुकी है

When elections came, I remembered Mahakoshal, people have understood Shivrajs tactics
चुनाव आया तो महाकोशल की याद आई, शिवराज के हथकंडों को जनता समझ चुकी है
जबलपुर पहुँचे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पत्रकारों को पत्रवार्ता में दी जानकारी चुनाव आया तो महाकोशल की याद आई, शिवराज के हथकंडों को जनता समझ चुकी है

डिजिटल डेस्क जबलपुर। पीसीसी चीफ व प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ शनिवार को जबलपुर दौरे पर आए, उन्होंने बरगी विधानसभा स्थित नादिया घाट में पूजा-अर्चना भी की। मीडिया से बात करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने कोई धर्म का ठेका लेकर नहीं रखा है, हमारी भी धार्मिक भावनाएँ हैं, पर हम उनको मंच पर लेकर नहीं आते। उन्होंने कहा कि मैंने भी छिंदवाड़ा में सबसे बड़ा हनुमान मंदिर बनवाया है, लेकिन कभी भी राजनीति के लिए उसका प्रचार नहीं किया। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर हमला बोलते हुए कहा कि चुनाव के 7 माह पहले मुख्यमंत्री को महाकौशल याद आया है, इसलिए वे 26 जनवरी को जबलपुर में परेड और आसपास के िजलों में विभिन्न कार्यक्रमों की तैयारियाँ कर रहे हैं लेकिन शिवराज िसंह और भाजपा के हथकंडे प्रदेश की जनता अच्छे से समझ चुकी है, विधानसभा चुनाव में इसके परिणाम भी देखने को मिलेंगे। कमलनाथ ने पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन के छिंदवाड़ा से चुनाव लडऩे की चुनौती को भी स्वीकारते हुए कहा कि बिसेन को बालाघाट से टिकट नहीं मिल रही इसलिए वे छिंदवाड़ा आ रहे हैं, पर छिंदवाड़ा आने पर भी मैं उनका स्वागत करता हूँ।
महापौर व बरगी िवधायक के घर पहुँचे
बरगी से हैलीकॉप्टर में कमलनाथ मेडिकल बड्डे दादा मैदान पहुँचे, जहाँ से वे महापौर व शहर कांग्रेस अध्यक्ष जगत बहादुर िसंह अन्नू के निवास पर पहुँचकर उनकी िदवंगत माता को श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके बाद वे बरगी िवधायक संजय यादव के िनवास पर गए और उनके िदवंगत पिता को श्रद्धांजलि अर्पित की। कमलनाथ वापस मेडिकल मैदान पहुँचे जहाँ से वे हैलीकॉप्टर से वापस भोपाल के िलए रवाना हो गए।

 

 

Created On :   21 Jan 2023 5:17 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story