गवाह गोसावी का दावा: आर्यन खान के कहने पर शाहरुख खान से फोन पर कराई थी बात

October 25th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। क्रूज ड्रग्स मामले में एनसीबी द्वारा पंच बनाया गया किरण गोसावी अब सामने आया है और उनसे दावा किया है कि आर्यन खान के कहने पर ही उसने उसकी पिता शाहरूख खान से फोन पर बात कराई थी। दरअसल गोसावी का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जिसमें वह आर्यन खान को अपने मोबाइल से बात कराते नजर आ रहा था। इससे पहले गोसावी की आर्यन से साथ सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी साथ ही वह आर्यन को पकड़कर एनसीबी ऑफिस के भीतर भी ले जाते दिखा था।

जिसके बाद मामले में उसकी भूमिका को लेकर राज्य के मंत्री नवाब मलिक ने सवाल खड़े किए थे। बाद में खुलासा हुआ था कि गोसावी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज है जिसमें वह फरार है। इस पूरे खुलासे के बाद गोसावी लापता था। अब जब उसके निजी सुरक्षा रक्षक प्रभाकर साइल ने हलफमाना देकर आरोप लगाया है कि उसने गोसावी को आर्यन को छोड़ने के बदले 25 करोड़ रुपए वसूलने और उसमें से 8 करोड़ रुपए वानखेडे को देने की बात कहते सुनी थी। उसने यह भी दावा किया था कि गोसावी शाहरूख की मैनेजर पूजा डडलानी से मिला था और उसके बाद उसे एक जगह 50 लाख रुपए लेने भेजा था। अब गोसावी ने दावा किया है कि उसने पूजा डडलानी से कभी मुलाकात नहीं की और किसी से कोई पैसे नहीं लिए। उसने कहा कि उसे खबरियों के जरिए क्रूज पर होने वाली ड्रग्स पार्टी की जानकारी मिली थी जिसे उसने एनसीबी तक पहुंचाया था। साथ ही गोसावी ने कहा है कि आर्यन के साथ उसकी जो सेल्फी वायरल हो रही है वह एनसीबी के ऑफिस में नहीं बल्कि क्रूज पर ली गई थी।  

साइल ने रविवार को दावा किया था कि एनसीबी के अधिकारी ने उसे 10 सादे कागजों पर हस्ताक्षर के लिए मजबूर किया था, लेकिन गोसावी ने इसे गलत बताया और कहा कि उसने भी पूरा पंचनामा पढ़कर उस पर हस्ताक्षर किया था। गोसावी ने कहा कि वह जल्द ही धोखाधड़ी के मामले में पुणे पुलिस के सामने आत्मसमर्पण करेगा। गोसावी ने यह भी दावा किया कि उसकी जान को खतरा है और उसे लगातार धमकी भरे फोन आ रहे हैं।  

खबरें और भी हैं...