दुर्घटना: शिवपुरी में मजदूरों का वाहन पलटा, 4 की मौत

February 15th, 2022

डिजिटल डेस्क, शिवपुरी। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में मजदूरों से भरा वाहन अनियंत्रित हेाकर पलट गया। इस हादसे में चार मजदूरों की मौत हेा गई और 15 घायल हुए है जिनमें से दो की हालत गंभीर है। यह सभी मजदूर पष्चिम बंगाल के बताए जा रहे हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, शिवपुरी जिले के कोलारस क्षेत्र में गोरा टीला के पास एक पिकअप वाहन पलट गया, इस वाहन में सड़क निर्माण कार्य के लिए मजदूरों को ले जाया जा रहा था। वाहन में सवार चार मजदूरों की मौत हो गई जबकि 15 लोग घायल हो गए।

पुलिस के मुताबिक पश्चिम बंगाल से आए यह मजदूर एक पिकअप वाहन में सवार होकर रविवार की रात को कोलारस आ रहे थे, तभी यह वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। घायलों को शिवपुरी जिला अस्पताल में लाया गया है, जिनमें से दो ही हालत गंभीर होने पर उन्हें उपचार के लिए ग्वालियर भेजा गया है।

जिला अस्पताल में उपचार करा रहे एक घायल मजदूर ने बताया है कि उनका दल पश्चिम बंगाल से एक पुल के निर्माण कार्य के लिए शिवपुरी आया था। वे लोग किशनगंज से रेल गाड़ी से यहां आए थे और जहां पुल का निर्माण होना है, उस स्थान के लिए वाहन से जा रहे थे। उसी दौरान वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। आशंका है कि किसी जानवर आदि को बचाने के चक्कर में वाहन पलटा है।

आईएएनएस