अलग-अलग सड़क हादसों में तीन की मौत, दो घायल

Yavatmal and Gondia - Two killed, two injured in separate road accidents
अलग-अलग सड़क हादसों में तीन की मौत, दो घायल
यवतमाल और गोंदिया अलग-अलग सड़क हादसों में तीन की मौत, दो घायल

डिजिटल डेस्क, यवतमाल। दोनों जिलों में अलग-अलग जगह हुए सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो व्यक्ति घायल हुए हैं। दुर्घटनाएं मंगलवार और बुधवार को हुई। पहला हादसा यवतमाल जिले के आर्णी तहसील में आर्णी-दिग्रस मार्ग पर हुआ, जहां उड़ान पुल  के पास दरगाह के मोड़ पर दोपहिया बस से जा टकराई, जिसमें दोपहिया सवार युवक की मौत हो गई, वहीं 2 लोग घायल हो गए। मृतक का नाम देवानंद मंगाम (25) है। 

दूसरा हादसा गोंदिया जिले के आमगांव तहसील में हुआ। आमगांव-लांजी मार्ग पर कामठा चौक से लगभग एक किलोमीटर की दूरी पर सड़क पर पड़े मलबे के ढेर से मोटरसाइकिल टकरा गई, जिससे मरारटोला निवासी दयाराम शिवराम नेवारे (35) की मृत्यु हो गई।  

तीसरी दुर्घटना भंडारा जिले के जवाहरनगर में नेशनल हाई-वे क्रमांक छह पर  हुई, जहां  तेज रफ्तार ट्रक ने मार्ग पर खराब ट्रक को टक्कर मारकर मेकैनिक को कुचल दिया।   मृत मेकैनिकल का नाम नागपुर  निवासी  महेश इटनवार है। 

नाले में गिरने से बुर्जुग किसान की मौत

उधर यवतमाल जिले के उमरखेड़ में मवेशियों को चारा डालने खेत में जा रहे बुजुर्ग किसान का पैर फिसलकर नाले में गिरने से मौत हो गई। घटना उमरखेड़ तहसील के टाकली गांव में  बुधवार 29 सितंबर की सुबह हुई। मृत  किसान का नाम जानबा लक्ष्मण सोनटक्के (65) है।  

 

Created On :   29 Sep 2021 3:43 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story