ऑनलाइन चिकन मंगाकर खाने से युवक की मौत, कोरोना रिपोर्ट भी आई नेगेटिव

Youth dies after eating chicken purchased online, corona report also negative
ऑनलाइन चिकन मंगाकर खाने से युवक की मौत, कोरोना रिपोर्ट भी आई नेगेटिव
ऑनलाइन चिकन मंगाकर खाने से युवक की मौत, कोरोना रिपोर्ट भी आई नेगेटिव

डिजिटल डेस्क, नागपुर। बजाजनगर क्षेत्र में ऑनलाइन चिकन मंगाकर खाने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक का नाम विराज नरेंद्र ताकसांडे (29) लक्ष्मीनगर निवासी बताया गया है। मृतक की मौत को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं। बजाजनगर पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराने से पहले उसकी मेडिकल अस्पताल में कोरोना जांच कराई। सोमवार को उसकी जांच रिपोर्ट निगेटिव आई। अब मृतक का पोस्टमार्टम किया जाएगा। घटना गत 25 अप्रैल को हुई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही विराज की मौत का कारण पता चल सकेगा।

बजाजनगर के वरिष्ठ थानेदार आर ए क्षीरसागर ने बताया कि उसके परिजनों का कहना है कि चिकन खाने के बाद वह बाथरुम में गया और वहां से आने के बाद उसे हार्टअटैक आया। उसे निजी अस्पताल ले गए। वहां से उसे मेडिकल भेज दिया गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार विराज ताकसांडे ने गत 25 अप्रैल को ऑनलाइन आर्डर देकर चिकन मंगाया था। वह अपनी पत्नी के साथ लक्ष्मीनगर में रहता है। चिकन मंगाने के बाद उसने खाना खाया। रात में उसकी अचानक तबीयत खराब हो गई। उसे हार्टअटैक आने पर परिजन एक निजी अस्पताल में ले गए। वहां से विराज को मेडिकल अस्पताल भेज दिया गया।

प्राथमिक जांच के दौरान विराज को मृत घोषित कर दिया गया। विराज एक निजी कंपनी में अधिकारी के पद पर कार्यरत था। उसकी इस तरह अचानक मौत हो जाने पर उसकी कोरोना से मौत होने की अटकलें लगनी शुरू हो गई। पुलिस ने उसकी कोरोना जांच करने की गुजारिश मेडिकल अस्पताल से की। मेडिकल अस्पताल में पहले ही कई कोरोना पीड़ितों का उपचार शुरू है। ऐसे में उसकी कोरोना जांच की रिपोर्ट आने के लिए दो दिन का समय दिया गया। सोमवार को विराज ताकसांडे की कोरोना जांच की रिपोर्ट निगेटिव आई। वरिष्ठ थानेदार आर क्षीरसागर का कहना है कि मंगलवार को उसका पोस्टमार्टम किया जाएगा। हालांकि बजाजनगर पुलिस ने फिलहाल आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज कर लिया है। 

Created On :   28 April 2020 11:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story