परभणी के युवक ने गोदावरी पुल से कूदकर कर ली आत्महत्या

परभणी के युवक ने गोदावरी पुल से कूदकर कर ली आत्महत्या
  • धानोरा काले की घटना
  • 36 घंटे बाद पानी पर तैरती मिली लाश
  • युवक ने गोदावरी पुल से कूदकर की आत्महत्या

डिजिटल डेस्क, परभणी। पूर्णा तहसील के धानोरा काले में गोदावरी नदी के पुल से कूदकर 23 वर्षीय युवक ने आत्महत्या कर ली। शुक्रवार को सुबह 9 बजे शव पानी मेें तैरता दिखा। यह घटना बुधवार रात साढ़े 7 बजे घटी थी। 36 घंटे बाद शव मिला। मृतक का नाम रोहित गणेशराव राउत उम्र-23 है, जो बेलेश्वर नगर इलाके में रहता था। जानकारी के मुताबिक मृतक रोहित गणेशराव राउत बुधवार को काम के लिए पालम जा रहा था, तभी उसने अपनी बाइक गोदावरी गंगा पुल पर छोड़ दी।रिश्तेदारों और दोस्तों ने उसे फोन किया, लेकिन संपर्क नहीं हो सका।समझा जाता है कि जिस पुल पर बाइक मिली, वहां से कूदकर उसने आत्महत्या कर ली।

इसके चलते मृतक के भाई गौरव गणेशराव राऊत ने गुरुवार 10 अगस्त को ताड़कलस पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। वहां से थानेदार कपिल शेलके के मार्गदर्शन में जमादार गणेश लोंढे, पुलिस उपनिरीक्षक श्रीधर तारडे, रामा सोनलखे, चंदेल, ड्राइवर विजय चव्हाण ने मौके पर जाकर उसकी तलाश की, लेकिन उस दिन वह नजर नहीं आया। सुबह गोदावरी नदी पर शव तैरता हुआ मिला। ग्रामीणों ने इसकी सूचना थाने को दी।

ग्रामीणों की मदद से शव को पानी से बाहर निकाला और पंचनामा किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र धानोरा काले भेज दिया गया। इस मौके पर डॉ. शुभम चव्हाण ने शव परीक्षण किया और शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है और शुक्रवार देर शाम तक थाने में मामला दर्ज नहीं किया गया था।

Created On :   11 Aug 2023 2:40 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story