वारदात: फसल को पानी देने के लिए निकले किसान दंपति की निर्मम हत्या

फसल को पानी देने के लिए निकले किसान दंपति की निर्मम हत्या
  • दंपति की निर्मम हत्या
  • फसल को पानी देने निकले थे

डिजिटल डेस्क, पुणे। खेत में फसल को पानी देने के लिए निकले किसान दंपति की तेजधार हथियार से वार करते हुए निर्मम हत्या की वारदात से सातारा जिले के मान तालुका में हड़कंप मचा है। मान तालिका के आंधली गांव में यह घटना शनिवार रात 10 से 11 बजे के बीच घटी है। रविवार सुबह करीब 11 बजे इलाके के किसान खेतों पर जा रहे थे, तो दोनों के शव लहूलुहान अवस्था में पड़े मिले। इस मृत दम्पति का नाम संजय रामचन्द्र पवार (उम्र 49) और मनीषा संजय पवार (उम्र 45) है। हत्यारों और हत्या की वजह अब तक नहीं जानी जा सकी है।

घटनास्थल और पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मान तालुका के आंधली गांव के दंपत्ति संजय पवार और मनीषा पवार शनिवार की रात 10 बजे के बाद फसल को पानी देने के लिए इलेक्ट्रिक पंप चालू करने के लिए यहां के पवार दरा में गए थे। रात करीब 10 से 11 बजे के बीच किसी अज्ञात व्यक्ति ने दंपत्ति के सिर, गर्दन और गर्दन पर धारदार हथियार से वार कर दिया। हत्या के पीछे का कारण अभी भी स्पष्ट नहीं है और संदिग्ध हथियार के साथ फरार है। आज सुबह करीब ग्यारह बजे जब इलाके के किसान खेतों पर जा रहे थे तो उनका शव खून से लथपथ पड़ा हुआ मिला।

किसानों ने इसकी सूचना आंधली गांव के पुलिस पाटिल को दी और उन्होंने इसकी जानकारी दहीवाड़ी पुलिस स्टेशन के सहायक पुलिस निरीक्षक अक्षय सोनवणे को दी। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण कर घटना का पंचनामा बनाया है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए दहीवाड़ी ग्रामीण अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने निरीक्षण किया कि हत्या के कुछ सबूत मिल सकते हैं या नहीं। इस दौरान डॉग टीम को भी बुलाया गया। हालांकि, अभी तक पवार दंपत्ति की हत्या की सही वजह साफ नहीं हो पाई है। दहीवाड़ी थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज करने की कार्रवाई शुरू है।

Created On :   8 Oct 2023 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story