सतना: चाचा की मोटरसायकिल चोरी कर भतीजे ने मांगी २० हजार फिरौती, कॉल डिटेल से आरोपी तक पहुंची पुलिस

चाचा की मोटरसायकिल चोरी कर भतीजे ने मांगी २० हजार फिरौती, कॉल डिटेल से आरोपी तक पहुंची पुलिस
  • चाचा की मोटरसायकिल चोरी कर
  • भतीजे ने मांगी २० हजार फिरौती
  • कॉल डिटेल से आरोपी तक पहुंची पुलिस

डिजिटल डेस्क, सतना। मैहर जिले के रामनगर थाना अंतर्गत अपने ही चाचा की बाइक चोरी कर लौटाने के एवज में २० हजार रुपए की फिरौती मांगने के आरोप में पुलिस ने आरोपी शाहिल शाह पिता अलीम शाह (19) को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी ने वार्ड क्रमांक-६ निवासी अपने चाचा सलीम खान की बाइक क्रमांक एमपी 19 एमडब्ल्यू 8910 दो महीने पहले चोरी कर दोस्त के घर में छिपाकर सूरत चला गया था। इसके बाद दोस्तों के नंबर से चाचा को फोन कर बाइक लौटाने के एवज में २० हजार रुपए की फिरौती मांगने लगा। इससे परेशान होकर पुलिस ने थाने में शिकायत की। इसके बाद रामनगर पुलिस कॉल डिटेल के जरिए ट्रेस कर आरोपी को दबोच लिया। आरोपी के बताए ठिकाने से चोरी की बाइक भी बरामद कर ली गई।

यह भी पढ़े -सगे भाइयों ने रिश्ते की नाबालिग बहन से किया गैंगरेप, पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

सबक सिखाने की वारदात

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसके चाचा गांव के सभी लोगों को बाइक चलाने के लिए दे देता था, लेकिन जब वह बाइक चलाने के लिए मांगता था तो इन्कार कर देता था। लगातार ऐसा होने के बाद चाचा को सबक सिखाने के लिए आरोपी ने मौका पाकर बाइक चुराई और रामपुर बघेलान थाना अंतर्गत कल्ला गांव में अपने दोस्त के यहां छिपाकर सूरत भाग गया। सूरत में आरोपी कैटरिंग का काम करता है।

यह भी पढ़े -पशु तस्करों के खिलाफ एक्शन, अलग-अलग थाना क्षेत्रों में पकड़े गए 83 मवेशियों से लोड 2 ट्रक, 3 आरोपी भी गिरफ्तार

Created On :   1 April 2024 4:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story