दबिश: दोपहिया से अवैध तरीके से शराब की ढुलाई करने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दोपहिया से अवैध तरीके से शराब की ढुलाई करने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • पेट्रोलिंग के दौरान पुलिस को संदेहास्पद मिले आऱोपी
  • नाचनगांव रोड के पंचधारा परिसर में नाकाबंदी कर रोका
  • जांच करने पर मिली देशी-विदेशी शराब

डिजिटल डेस्क, पुलगांव (वर्धा)। नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने दोपहिया से अवैध तरीके से शराब की ढुलाई करने वाले को गिरफ्तार कर दोपहिया सहित 1 लाख 8 हजार 700 रुपए का माल जब्त किया। पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान नाचनगांव रोड के मौजा पंचधारा परिसर में नाकाबंदी की। दौरान नाचनगांव के केशव नगर निवासी देवेंद्र श्यामलाल जयस्वाल दोपहिया से देशी व विदेशी शराब के माल की ढुलाई करते पाया गया। पुलिस ने उसके पास से अलग-अलग कंपनी के देशी व विदेशी शराब का माल व एक इलेक्ट्रिक मोपेड समेत कुल 1 लाख 8 हजार 700 रुपए का माल जब्त किया। पूछताछ करने पर उसने विटाला के बार से यह माल लाने की जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी देवेंद्र जयस्वाल व बार मालिक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस आगे की जांच कर रही है। उक्त कार्रवाई पुलगांव के उपविभागीय अधिकारी राहुल चव्हाण, पुलगांव पुलिस थाना के सहायक पुलिस निरीक्षक राहुल सोनवणे के मार्गदर्शन में डीबी पथक के पुलिस हवलदार चंद्रशेखर चुटे, रितेश गुजर, अमोल जिंदे, रवि रामटेके, रविंद्र जुगनाके, उमेश बेले ने की।

चाकू से वार कर किया घायल : वर्धा शहर के हनुमान टेकड़ी गिरीपेठ परिसर में 24 अप्रैल की रात ठेकेदार के यहां काम करने को लेकर हुए विवाद में एक युवक पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया गया। इस हमले में गिरीपेठ निवासी नीलेश आत्राम (30) गंभीर रूप से घायल हुए। इस प्रकरण में रामनगर पुलिस ने सारंग मांडवकर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार नीलेश आत्राम व सारंग मांडवकर एक ही ठेकेदार के यहां मिस्त्री काम करते थे। घटना के दिन सुबह 11 बजे सारंग ने नीलेश को फोन कर ठेकेदार के यहां काम पर चलने को कहा।

नीलेश ने यह कहकर फोन रख दिया कि मैं दूसरे ठेकेदार के यहां जा रहा हूं। इस बात को लेकर कुछ समय बाद सारंग ने नीलेश को फिर से फोन कर गालीगलौज की। शाम में जब नीलेश आत्राम बाहर गए तब उनके साथ सारंग ने इसी बात को लेकर विवाद किया। इस विवाद में नीलेश पर चाकू से जानलेवा हमला किया। इसमें नीलेश गंभीर रूप से घायल हो गया। इसी गंभीर अवस्था में वो घर चले आये। इस दौरान उनकी पत्नी ज्योति ने उन्हें सेवाग्राम अस्पताल में भर्ती किया। इस प्रकरण में 25 अप्रैल को ज्योति आत्राम की शिकायत पर आरोपी सारंग मांडवकर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।


Created On :   27 April 2024 12:09 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story