वर्धा: तेज रफ्तार कार ने राहगीरों को उड़ाया, हादसे में एक की हुई मौत और दो जख्मी

तेज रफ्तार कार ने राहगीरों को उड़ाया, हादसे में एक की हुई मौत और दो जख्मी
  • रफ्तार से जा रही कार ने राहगिर को टक्कर मारी
  • अनियंत्रित हुई कार ने दोपहिया को भी उड़ाया
  • हादसे में एक की मौत हो गई तथा दो लोग घायल

डिजिटल डेस्क, वर्धा. तेज रफ्तार कार ने राहगिर को टक्कर मारी। जिसमें अनियंत्रित हुई कार ने दोपहिया को भी उड़ाया। इस हादसे में एक की मौत हो गई तथा दो लोग घायल हुए। घटना हिंगणघाट पुलिस थाना हद में मंगलवार रात 7 बजे के दौरान रिमडोह में हुई। मृतक की शिनाख्त पुरुषोत्तम प्रह्नाद थुल के तौर पर की गई है। वहीं घायलों में सुनील इंगले व मयंक इंगले शामिल हैं।मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार रात के समय संत चोखोबा वार्ड निवासी पुरुषोत्तम प्रह्लाद थूल पैदल रिमडोह में सर्विस रोड से जा रहे थे। इस दौरान हैद्राबाद से नागपुर की ओर जानेवाले एमएच 49 यू 3890 क्रमांक के कार चालक संत तुकड़ोजी वार्ड हिंगणघाट निवासी संकेत विलास शेंडे ने लापरवाही व तेज गति से कार चलाते हुए थूल को टक्कर मारी। इतना ही नहीं तो एमएच 32 एपी 9207 क्रमांक के दोपहिया को भी उड़ाया। इस हादसे में पुरुषोत्तम थूल की मौके पर ही मौत हो गई तथा दोपहिया सवार सुनील इंगले व मयंक इंगले घायल हुए। इस प्रकरण में स्वप्निल मारोतराव नगराले की शिकायत पर हिंगणघाट पुलिस ने वाहन चालक संकेत शेंडे के खिलाफ धारा 279, 304 अ के तहत मामला दर्ज किया। आगे की जांच हिंगणघाट पुलिस कर रही हैं।

ट्रक ने दोपहिया सवार को रौंदा

वणी में तेज रफ्तार ट्रक ने दोपहिया को रौंद डाला। भीषण हादसे में दोपहिया सवार की मौके पर ही मौत हो गई। तो उसका साथी हादसे में गंभीररूप से घायल हो गया। यह दुर्घटना बुधवार की दोपहर 1 बजे शहर के संविधान चौक में घटी तो इसी ट्रक ने अन्य दोपहिया को टक्कर मार दी। जिसमें दूसरा दोपहिया सवार को मामूली घायल हुआ। मृतक की पहचान मध्यप्रदेश बालाघाट जिले के तहसील कलसवाड़ा के कान्हेरी निवासी दिलीप खेमसिंग आंदवानी(17) के तौर पर हुई है। वह दोपहिया के साथ ट्रक के पहले पहिए में आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस समय मौके पर दर्शकों की भारी भीड़ लग गई थी। एम्बुलेंस से शव को निजी अस्पताल ले जाया गया। वहां से पोस्टमार्टम के लिए ग्रामीण अस्पताल भेज दिया। प्राप्त जानकारी अनुसार वरोरा तहसील का ग्राम मादणी निवासी राहुल बोरा (45) उसकी दोपहिया क्रं. एमएच 34 एक्यु 9047 से दिलीप के साथ जा रहा था। संविधान चौक में उसने यू टर्न लेते ही ट्रक क्रं. एमएच 34 एबी 6232 ने उसकी दोपहिया को रौंद डाला। हादसे में राहुल बोरा भी गंभीररूप से घायल हुआ है।

ट्रक की टक्कर में दोपहिया सवार घायल

संविधान चौक में हुए हादसे के दौरान मौके पर भीड़ लग गई थी। इस समय दोपहिया क्रं. एमएच 29 एजी 2326 से आया युवक खड़ा था। उसे भी ट्रक क्रं. एमएच 34 बीजी 2082 ने टक्कर मार दी। गनिमत रही कि इस हादसे में दोपहिया सवार गणेश उपरे तुरंत मौके से हट गया। जिसके चलते उसकी जान बच गई। लेकिन हादसे में उसकी दोपहिया का काफी नुकसान हुआ।


Created On :   29 Feb 2024 2:43 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story