दर्दनाक: हादसों में यवतमाल में तीन और वर्धा में एक मृत

हादसों में यवतमाल में तीन और वर्धा में एक मृत
  • दुर्घटना में युवक की मौत
  • दुर्घटना में बाल-बाल बचे डॉ. बोरकर
  • वाहन के पहिये की चपेट में आई बालिका

डिजिटल डेस्क, वर्धा, यवतमाल। बीते 48 घंटे में वर्धा और यवतमाल जिले में हुए अलग-अलग हादसों में यवतमाल में तीन और वर्धा में एक की मौत हो गई। इस दुर्घटना में तीन अन्य लोग घायल भी हुए हैं। घायलों का विविध अस्पतालों में उपचार किया जा रहा है।

यवतमाल-घाटंजी मार्ग पर निलोणा पुलिया के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने सोमवार रात सामने से आ रहे मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में मोटरसाइकिल पर सवार 3 में से 1 की मौत हो गई तो अन्य 2 गंभीर रूप से घायल होने से उन्हें यवतमाल से नागपुर रेफर किया गया है। मृतक की पहचान ग्राम कार्ली निवासी कैलास दाभेकर(25) के तौर पर हुई है। घायलों में विजय टेकाम(26) और दुर्गेश राड्डी(30) दोनों कार्ली निवासी का समावेश है।

सोमवार की रात को ग्राम कार्ली निवासी कैलास, विजय और दुर्गेश यह एमएच 29 एझेड 9124 नंबर की मोटरसाइकिल से यवतमाल से कारेगांव यावली की ओर जा रहे थे। तभी घाटंजी मार्ग पर निलोणा पुलिया के पास सामने से आ रहे टीएन 75 डब्ल्यू 8067 क्रमांक के तेज रफ्तार ट्रक ने उनके मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में मोटरसाइकिल पर सवार तीनों युवक गंभीररूप से घायल हो गए। चिकित्सकों ने कैलास दाभेकर को मृत घोषित किया तथा दुर्गेश राड्डी और विजय टेकाम को नागपुर रेफर किया गया। घटना की शिकायत कार्ली निवासी महादेव दाभेकर(28) ने मंगलवार को यवतमाल ग्रामीण थाने में दी।

दुर्घटना में युवक की मौत

वर्धा. दो दोपहिया के बीच हुई भिड़ंत में एक की मृत्यु हो गई। मृतक की शिनाख्त छत्रपति बंडू नागठाणे (22) के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के अनुसार समुद्रपुर तहसील के बोड़खा निवासी वैभव दशरथ नागठाणे का चचेरा भाई छत्रपति एमएच 29 झेड 4130 क्रमांक की दोपहिया से हिंगणघाट में काम के लिए जा रहा था। इस दौरान एमएच 32 एएन 0042 क्रमांक के दोपहिया चालक ने अपनी दोपहिया तेज गति से चलाते हुए उनकी दोपहिया को टक्कर मारी। जिससे हुए हादसे में छत्रपति नागठाणे की मृत्यु हो गई।

दोपहिया आपस में टकराई, पति मृत, पत्नी घायल

पुसद स्थित कासोला फाटा के पास दो मोटरसाइकिलों के बीच हुई टक्कर में एक मोटरसाइकिल पर सवार पति की मौत हो गई तथा पत्नी गंभीररूप से घायल हो गई। मृतक का नाम मालकिन्ही निवासी दत्तराव काले (60) है। मालकिन्ही निवासी दत्तराव काले पत्नी के साथ एमएच 29 एएल 0652 नंबर की मोटरसाइकिल से जा रहे थे। तभी एमएच 29 एएल 7220 क्रमांक की दोपहिया ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। मृतक के चचेरे भाई गजानन काले निवासी मालकिन्ही ने पुसद ग्रामीण थाने में दी।

वाहन के पहिये की चपेट में आई बालिका

उधर यवतमाल के वणी के घर के सामने खेल रही नांदेपेरा गांव की दो वर्षीय बालिका की वाहन के पहिये की चपेट में आने से मौत हो गई। मृतक का नाम देविका प्रकाश केमकर है। मामले की शिकायत नांदेपेरा निवासी शंकर केमेकर (44) ने पुलिस थाने में दी है। शंकर और उसके भाई प्रकाश के बच्चे आंगन में खेल रहे थे। इस बीच मालवाहक क्र. एमएच 29 टी 6753 के चालक प्रज्ज्वल कोल्हे (25) ने वाहन को रिवर्स लिया और देविका वाहन की चपेट में आ गई। इससे उसकी मौत हो गई। देविका को उपचार के लिए वणी के निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने नांदेपेरा निवासी वाहनचालक प्रज्वल कोल्हे के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया है।

दुर्घटना में बाल-बाल बचे डॉ. बोरकर

उधर वर्धा के अष्टभुजा चौक निवासी डॉ. राजेंद्र बोरकर मंगलवार दोपहर 2 बजे सावंगी अस्पताल की ओर जाते समय बायपास मार्ग पर कार का स्टेयरिंग जाम होने से बाल-बाल बच गए। डॉ. बोरकर की कार सड़क से उतर कर झाड़ियों में चली गई। कार के स्टेयरिंग का फुटवॉल खुलने से वे बाल-बाल बच गए। हादसा उस समय हुआ जब डॉ. बोरकर अपनी पत्नी को लाने सावंगी अस्पताल जा रहे थे। बायपास के गणराज मोटर्स के पास उनकी कार का स्टेयरिंग जाम हो जाने से कार सड़क के किनारे उतर कर झाड़ियों में चली गई।

इस दौरान सावंगी मेघे से अपनी कार से आ रहे टिंबर लाइन के व्यवसायी किशोर गुप्ता,भामटीपुरा निवासी नितीन यादव ने अपनी कार रोककर डॉक्टर बोरकर को कार से बाहर निकाला और साथ लेकर उन्हें सावंगी अस्पताल में पहुंचाया। इस के बाद किशोर गुप्ता ने डॉ. बोरकर दंपति को अपनी कार से घर छोड़ा। डॉ. बोरकर मामूली चोटिल हुए।

Created On :   27 Dec 2023 2:10 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story