निशाना: विधायक दरेकर ने कहा - भाजपा से गठबंधन तोड़कर उद्धव ठाकरे ने की गद्दारी

विधायक दरेकर ने कहा - भाजपा से गठबंधन तोड़कर उद्धव ठाकरे ने की गद्दारी
  • विधायक दरेकर ने संवाददाता सम्मेलन में साधा निशाना

डिजिटल डेस्क, यवतमाल. आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा का प्रत्याशी जीतनेवाला है। इसलिए पीएम अबकी बार 400 पार कह रहे हैं। यही डर उद्धव ठाकरे को होने से वह भाजपा और पीएम को बुरा भला कह रहे हैं। मगर इस तरह कहने से चुनाव नहीं जीते जा सकते। यह प्रतिक्रिया विधायक प्रवीण दरेकर ने विश्राम भवन में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में दी। दरेकर ने कहा कि पीएम की सभाओं से डरे ठाकरे ने भी सभाएं लेनी शुरू की है।

ठाकरे निचले दर्जे की टिप्पणी कर रहे हैं। जनता को गलत जानकारी दे रहे हैं। मगर इससे ठाकरे के बारे में लोगों ने जो राय बनाई है, वह बदलनेवाली नहीं है। वह भाजपा को गद्दार बता रहे हैं लेकिन ठाकरे भूल गए कि वह खुद गद्दार हैं। उन्होंने ही गठबंधन तोड़ा था। कांग्रेस राकांपा से हाथ मिलाया था। दरेकर ने कहा कि मुस्लिम वोट हासिल करने के लिए सीएए के बारे में गलत जानकारी दी जा रही है। फिर एक बार पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सत्ता में आने की उम्मीद उन्होंने जताई ।

यवतमाल-वाशिम सीट का फैसला एक-दो दिन में

उधर रालेगांव के वसंत जिनिंग सभागृह में आयोजित लाभार्थी संपर्क अभियान व भाजपा कार्यकर्ताओं के प्रशिक्षण क्लास में दरेकर ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में महायुति के सभी पक्ष अपना प्रत्याशी दे रहे है। तीनों पार्टियों के नेता इस पर निर्णय लेंगे। एक दो दिन में यवतमाल-वाशिम लोकसभा की सीट किसे देनी है, इसका फैसला होगा। दरेकर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में महाराष्ट्र में भाजपा और उसके साथ युति करनेवाले उम्मीदवार बड़ी संख्या में जीतेंगे।

कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष तारेंद्र बोर्डे ने की। इस समय विधायक डा.अशोक उईके, ओबीसी सेल के विदर्भ अध्यक्ष राजेंद्र डांगे आदि उपस्थित थे। डा.उइके ने प्रशिक्षण क्लास के आयोजन के बारे में जानकारी दी। संचालन निखिल राऊत ने किया।आभार चित्तरंजन कोल्हे ने माना।

Created On :   15 March 2024 2:14 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story