आईपीएल 2024: चेन्नई सुपर किंग्स को लगा बड़ा झटका, डेवन कॉनवे मई तक नहीं रहेंगे अवेलेबल

चेन्नई सुपर किंग्स को लगा बड़ा झटका, डेवन कॉनवे मई तक नहीं रहेंगे अवेलेबल
  • चेन्नई सुपर किंग्स को लगा बड़ा झटका
  • कॉनवे मई तक नहीं रहेंगे अवेलेबल
  • डेवन कॉनवे कराएंगे अंगूठे की सर्जरी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां सीजन कुछ ही दिनों में शुरू होने वाला है। सभी टीमें नए सीजन की तैयारियों में जुटी हुईं हैं। सीजन का ओपनिंग एनकाउंटर चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। लेकिन इससे पहले एमएस धोनी की कप्तानी वाली डिफेंडिंग चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार ओपनर डेवन कॉनवे लीग के लिए मई तक अवेलेबल नहीं होंगे।

डेवन कॉनवे कराएंगे अंगूठे की सर्जरी

दरअसल, पिछले दिनों ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में डेवन कॉनवे के अंगूठे में चोट लग गई थी। वह दूसरे टी-20 मैच में फिल्डिंग के दौरान चोटिल हुए थे। इसके बाद वह बल्लेबाजी करने भी नहीं उतरे थे। इसके बाद से ही वह मेडिकल टीम की निगरानी में थे। लेकिन उनकी चोट कुछ ज्यादा ही गंभीर है। इसलिए उन्हें सर्जरी करानी पड़ रही है। इसकी वजह से वह करीब आठ हफ्ते यानि की लगभग दो महीने मैदान से दूर रहना पड़ेगा।

पिछले साल किया था दमदार प्रदर्शन

गौरतबल है कि डेवन कॉनवे पिछले दो सीजन से चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का अहम हिस्सा हैं। पिछले सीजन टीम की खिताबी जीत में भी कॉनवे ने अहम भूमिका निभाई थी। कॉनवे ने 16 मैचों की 15 पारियों में 51.69 की औसत और 140 की स्ट्राइक रेट से 672 रन बनाए थे। इस दौरान उनके बल्ले से छह अर्धशतकीय पारियां निकली थी। जिसमें उनका सर्वाधिक स्कोर नाबाद 92 रन था। वह चेन्नई के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे।

सुपर किंग्स का आईपीएल शेड्यूल

22 मार्च: चेन्नई सुपर किंग्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु

26 मार्च: चेन्नई सुपर किंग्स बनाम गुजरात टाइटन्स

31 मार्च: दिल्ली कैपिटल्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स

5 अप्रैल: सनराइजर्स हैदराबाद बनाम चेन्नई सुपर किंग्स

Created On :   4 March 2024 8:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story