संन्यास पर बोले हिटमैन: सीरीज जीत के बाद कप्तान रोहित का बड़ा बयान, इस दिन कर देंगे रिटायरमेंट का एलान

सीरीज जीत के बाद कप्तान रोहित का बड़ा बयान, इस दिन कर देंगे रिटायरमेंट का एलान
  • सीरीज जीत के बाद रोहित का बड़ा बयान
  • इस दिन कर देंगे रिटायरमेंट का एलान
  • अपने खेल को इंजॉय कर रहे हिटमैन

डिजिटल डेस्क, धर्मशाला। भारत और इंग्लैंड के बीच धर्मशाला के मैदान पर खेले गए पांचवें टेस्ट में भारतीय टीम ने पारी और 64 रनों की एकतरफा जीत दर्ज की। इस धमाकेदार जीत के साथ भारतीय टीम ने टेस्ट सीरीज को 4-1 से अपने नाम कर लिया। भारतीय टीम ने इस सीरीज की शुरुआत एक करारी हार के साथ की थी। लेकिन रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम ने लगातार चार मुकाबले जीतकर सीरीज अपने नाम की। इस ऐतिहासिक सीरीज जीत के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने अपने संन्यास को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

इस दिन रिटायरमेंट लेंगे रोहित शर्मा

दरअसल, धर्मशाला में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच जितने के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने जियोसिनेमा पर जतिन सप्रू के साथ काफी देर तक बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपने रिटायरमेंट को लेकर एक बड़ा बयान दिया। उन्होंने एक सवाल के जवाब देते हुए कहा, "एक दिन जब मैं जागूंगा और महसूस करूंगा कि मैं अच्छा नहीं हूं तो मैं तुरंत संन्यास ले लूंगा। लेकिन पिछले कुछ सालों में मैं अपनी लाइफ का बेस्ट क्रिकेट खेल रहा हूं।" रोहित शर्मा के इस बयान से साफ है कि वह फिलहाल रिटायरमेंट को लेकर कुछ भी नहीं सोच रहे हैं।

समय के साथ बेहतर हुए रोहित शर्मा

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा अपने करियर में समय के साथ और बेहतर होते गए हैं। उनके इंटरनेशनल करियर की शुरुआत बेहद ही खराब रही थी। लेकिन उन्होंने जब से ओपनिंग करना शुरू किया है। वह लगातार बेहतर ही होते चले गए हैं। पिछले कुछ सालों में तो वह कप्तान के साथ-साथ बल्लेबाजी में भी कहर बरपा रहे हैं। इस दौरान उन्होंने अपनी कप्तान में भारतीय टीम को एक के बाद एक वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियशिप और वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचाया है। इंग्लैंड के खिलाफ इस टेस्ट सीरीज में भी उन्होंने अपनी कप्तानी और बल्लेबाजी दोनों का जौहर दिखाया।

Created On :   9 March 2024 12:35 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story