हिटमैन का शतक: मुश्किल परिस्थितियों में चला हिटमैन का बल्ला, लगातार दो डक के बाद जड़ा तूफानी शतक

मुश्किल परिस्थितियों में चला हिटमैन का बल्ला, लगातार दो डक के बाद जड़ा तूफानी शतक
  • रोहित शर्मा ने लगाया पांचवां टी-20 इंटरनेशनल शतक
  • रोहित ने महज 69 गेंदों में खेली 121 रनों की नाबाद पारी

डिजिटल डेस्क, बैंगलुरु। भारत और अफगानिस्तान के बीच जारी तीन मैचों की टी-20 सीरीज का आखिरी मुकाबला आज खेला जा रहा है। बैंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा का हिटमैन अंदाज देखने को मिला। सीरीज के शुरुआती दो मुकाबले में अपना खाता तक नहीं खोल पाने वाले रोहित शर्मा ने धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए टी-20 इंटरनेशनल में अपना पांचवां शतक ठोक दिया। अपनी इस पारी में हिटमैन ने 69 गेंदों पर 11 चौके और 8 छक्के की मदद से 121 रनों की नाबाद पारी खेली।

मुश्किल परिस्थितियों में लगाया तूफानी शतक

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत बेहद ही निराशाजनक रही। टीम ने महज 22 रनों पर अपने चार अहम बल्लेबाजों को गवां दिया। इसमें यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, शिवम दुबे और संजू सैमसन का विकेट शामिल था। लेकिन इस खराब शुरुआत के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने युवा बल्लेबाज रिंकू सिंह के साथ मिलकर भारतीय टीम की पारी संभाली। दोनों बल्लेबाजों ने पांचवें विकेट के लिए नाबाद 190 रनों की साझेदारी निभाकर भारतीय टीम को 212 रनों के बड़े टोटल तक पहुंचाया। रिंकू सिंह ने भी महज 39 गेंदों में 6 छक्कों और 2 चौकों की मदद से 69 रनों की नाबाद पारी खेली।

बुरी तरह फ्लॉप से रहा था हिटमैन का बल्ला

वनडे वर्ल्ड कप में अपने बल्ले से आग उगलने वाले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में पिछले कुछ समय से बुरी तरह फ्लॉप साबित हो रहे थे। सबसे ज्यादा टी-20 इंटरनेशनल मैच खेलने वाले रोहित शर्मा का पिछले कुछ मुकाबलों में प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक रहा था। क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में रोहित शर्मा के खराब प्रदर्शन का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पिछले पांच टी-20 मैचों में से चार में रोहित अपना खाता तक नहीं खोल सके थे। इस दौरान जिस मुकाबले में उन्होंने अपना खाता खोला था उस मैच में उन्होंने केवल चार रन बनाए थे।

Created On :   17 Jan 2024 3:24 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story