भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज: दूसरे टेस्ट से पहले पूर्व सिलेक्टर ने दिया अटपटा बयान, पहला टेस्ट हारकर भारतीय टीम ने किया मेहमानों का स्वागत

दूसरे टेस्ट से पहले पूर्व सिलेक्टर ने दिया अटपटा बयान, पहला टेस्ट हारकर भारतीय टीम ने किया मेहमानों का स्वागत
  • सीरीज का पहला मैच जीत चुकी है इंग्लैंड
  • कल से खेला जाएगा सीरीज का दूसरा टेस्ट
  • मैच से पहले चेतन शर्मा ने दिया बड़ा बयान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला कल से विशाखापट्टनम के मैदान पर खेला जाने वाला है। सीरीज के पहले मुकाबले में मेहमान टीम को 28 रनों से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी। इसलिए भारतीय टीम इस मुकाबले में हार के बाद वापसी करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। अब सीरीज के दूसरे मुकाबले से पहले भारतीय टीम के पूर्व सिलेक्टर चेतन शर्मा ने बड़ा ही अटपटा बयान दिया है। उनका मानना है कि हैदराबाद में मुकाबला हारकर भारतीय टीम ने मेहमानों का स्वागत किया है। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि भारतीय टीम सीरीज के अगले चारों मुकाबले अपने नाम करने वाली है।

भारतीय टीम करेगी दमदार वापसी

दरअसल, चेतन शर्मा ने भारतीय टीम की इस हार और सीरीज में उनके प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए कहा "कोई टेंशन लेने वाली बात नहीं है। हम 4-1 सीरीज जीतेंगे। पहला मैच हारकर हमने मेहमानों का स्वागत किया है। एक गलती हो जाती है, वैसे मैं इसको गलती नहीं कहूंगा। इंग्लैंड ने सच में बहुत अच्छा खेले दिखाया। कहीं ना कहीं हम पहला मैच हारे हैं, कहते हैं कि जो जीता वही सिकंदर। लेकिन यहां वो केस नहीं है। भारतीय टीम में काफी क्षमता है।"

सीरीज पर कब्जा जमाएगा भारत

पूर्व सिलेक्टर ने भारतीय टीम के इंग्लैंड के खिलाफ पिछले प्रदर्शन के बारे में बताते हुए सीरीज में वापसी का विश्वास दिलाया। चेतन शर्मा ने कहा, "हम तीन साल पहले भी ओपनिंग टेस्ट चेन्नई में हारे थे। लेकिन उसके बाद इंग्लैंड को 3-1 से रौंद डाला था। इतिहास एक बार फिर खुद को दोहराएगा। अगले मैच में टीम इंडिया बिल्कुल अलग नजर आएगी। भारतीय टीम अगले मैच में आक्रामक नजर आएगी और मेरे हिसाब से हम यह सीरीज 4-1 से जीतेंगे।" बता दें कि सीरीज का दूसरा मुकाबला कल से विशाखापट्टन के मैदान पर खेला जाएगा।

Created On :   1 Feb 2024 1:34 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story