गंभीर-श्रीसंत मामला: श्रीसंत के खिलाफ एलएलसी ने जारी किया नोटिस: रिपोर्ट

श्रीसंत के खिलाफ एलएलसी ने जारी किया नोटिस: रिपोर्ट
  • एलिमिनेटर मैच में हुई थी गौतम गंभीर और एस श्रीसंत की भिड़ंत
  • एलएलसी कमिश्नर ने कैफ को बयानबाजी करने के लिए कानूनी नोटिस भेजा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज एस श्रीसंत को एलिमिनेटर मैच के दौरान मैदान पर गौतम गंभीर के साथ हुई बहस के बाद लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) कमिश्नर ने कैफ को बयानबाजी करने के लिए कानूनी नोटिस भेजा है।

बुधवार को लालभाई कॉन्ट्रैक्टर स्टेडियम में इंडिया कैपिटल्स और गुजरात जायंट्स के बीच एलएलसी सीज़न 2 एलिमिनेटर मैच के दौरान गंभीर और श्रीसंत के बीच तीखी नोकझोंक हुई जिसके बाद अंपायरों को स्थिति पर काबू पाने के लिए बीच-बचाव करना पड़ा।

मैच के अगले दिन श्रीसंत सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर लाइव हुए और गंभीर पर अभद्र शब्द कहने का आरोप लगाया। केरल के तेज गेंदबाज ने यह भी कहा कि गंभीर ने 2013 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) स्पॉट फिक्सिंग कांड का जिक्र करते हुए उन्हें 'फिक्सर' कहा था।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, एलसीसी के कानूनी नोटिस में उल्लेख किया गया है कि श्रीसंत टी20 टूर्नामेंट में खेलते समय अपने अनुबंध का उल्लंघन करने के दोषी थे। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि तेज गेंदबाज के साथ बातचीत तभी शुरू की जाएगी जब वह लीग के पूर्वावलोकन के दौरान खिलाड़ी की आलोचना करने वाले वीडियो हटा देंगे।

इससे पहले, एलसीसी ने एक बयान जारी कर कहा था कि वह भारत के पूर्व साथियों गंभीर और श्रीसंत से जुड़ी घटना में आचार संहिता के उल्लंघन की आंतरिक जांच करेगी।

एलसीसी ने गुरुवार को एक बयान में कहा, "यह घटना जो क्रिकेट जगत में चर्चा का विषय रही है। आचार संहिता का उल्लंघन है और लीग की आचार संहिता और आचार समिति द्वारा बताए गए स्पष्ट नियमों का उल्लंघन करने वाले सभी लोगों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   8 Dec 2023 11:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story