नजम सेठी पीसीबी अध्यक्ष पद की दौड़ से हटे

नजम सेठी पीसीबी अध्यक्ष पद की दौड़ से हटे
Najam Sethi. (Photo: Twitter/@najamsethi)
डिजिटल डेस्क, लाहौर। नजम सेठी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अगले अध्यक्ष बनने की दौड़ से हट गए हैं। 75 वर्षीय पत्रकार से क्रिकेट प्रशासक बने, जिन्होंने पूर्व पाकिस्तानी बल्लेबाज रमीज राजा के पद छोड़ने के बाद 2022 में पीसीबी के अंतरिम अध्यक्ष के रूप में पदभार संभाला था, उन्होंने ट्विटर पर अपने फैसले की घोषणा की।

उन्होंने कहा कि वह आसिफ जरदारी और शहबाज शरीफ के बीच विवाद की जड़ नहीं बनना चाहते हैं और यह संघर्ष की अस्थिरता और अनिश्चितता पीसीबी के लिए खराब है। उन्होंने ट्वीट किया, मैं आसिफ जरदारी और शहबाज शरीफ के बीच विवाद की जड़ नहीं बनना चाहता। इस तरह की अस्थिरता और अनिश्चितता पीसीबी के लिए अच्छी नहीं है। इन परिस्थितियों में, मैं पीसीबी की अध्यक्षता के लिए उम्मीदवार नहीं हूं। सभी हितधारकों को शुभकामनाएं। रिपोटरें के अनुसार, सेठी और दावेदारों में से एक जका अशरफ का पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के नेतृत्व के लिए प्रतिस्पर्धा करने का इतिहास रहा है। 2013 और 2014 में वे पद को लेकर लंबी कानूनी लड़ाई में उलझे रहे थे।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 Jun 2023 3:47 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story