एसए20 के पहले सीजन के माध्यम से एबी डिविलियर्स कमेंट्री की शुरूआत के लिए उत्सुक

AB de Villiers keen to introduce commentary midway through first season of SA20
एसए20 के पहले सीजन के माध्यम से एबी डिविलियर्स कमेंट्री की शुरूआत के लिए उत्सुक
क्रिकेट एसए20 के पहले सीजन के माध्यम से एबी डिविलियर्स कमेंट्री की शुरूआत के लिए उत्सुक

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स 10 जनवरी से शुरू होने वाले पहले एसए20 के दौरान अपनी कमेंट्री की शुरूआत के लिए उत्सुक हैं। डिविलियर्स कमेंटेटरों और प्रेजेंटर्स की टीम की सुर्खियों में हैं, जो दक्षिण अफ्रीका की प्रत्याशित नई लीग की रोमांचक मैच में शिरकत करेंगे।

अपने खेल के दिनों में मिस्टर 360 के नाम से जाने जाने वाले डीविलियर्स कमेंट्री बूथ में सभी को अपनी प्रतिभा दिखाएंगे।

डिविलियर्स ने एक आधिकारिक बयान में कहा, मैं दिल से एक क्रिकेट प्रशंसक हूं और मैं एसए20 के दौरान दुनिया के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों के शानदार प्रदर्शन को देखने के लिए कमेंट्री का इंतजार नहीं कर सकता। मैं इस रोमांचक सफर के लिए अपने कुछ पुराने साथियों और क्रिकेट के दिग्गजों के साथ जुड़ने का इंतजार कर रहा हूं।

एसए20 कमेंट्री टीम ने महान प्रोटियाज स्लिप कॉर्डन को डिविलियर्स के साथ उनके पूर्व राष्ट्रीय टीम के साथी मार्क बाउचर, एश्वेल प्रिंस, शॉन पोलक, हर्शल गिब्स, क्रिस मॉरिस और वर्नोन फिलेंडर के साथ फिर से जोड़ा है।

अनुभवी कमेंटेटर मार्क निकोलस इंग्लैंड के पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी केविन पीटरसन और डैरेन गाफ के साथ टीम में शामिल होने के साथ ही यह सब संभालेंगे। दक्षिण अफ्रीका में पैदा हुए पीटरसन प्रतियोगिता के लिए पहले स्वदेश लौटने की उम्मीद कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, मैं एसए20 लीग के लिए सुपरस्पोर्ट टीम का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं। विशेष रूप से किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में जो केजेडएन में पैदा हुआ था और जिसने अपने करियर के शुरूआती दौर में डरबन में क्रिकेट खेला था। मुझे इसका हिस्सा बनने पर बहुत गर्व है। एसए20 लीग और देश से प्यार है। मैं वास्तव में एक विशेष टीम के साथ इस कार्यक्रम में योगदान देने के लिए उत्सुक हूं।

एसए20 का सीधा मुकाबला दुबई के एसए20 से होगा, जो अगले साल जनवरी से शुरू होने वाला है। दोनों लीग ऐसे समय में संचालित होंगी, जब आस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग (बीबीएल) चल रही होगी।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Jan 2023 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story