मिस्टर आरपी के शगूफे के बाद एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की नई कॉन्ट्रोवर्सी, इस बार पाकिस्तानी क्रिकेटर पर हार गईं दिल, सोशल मीडिया पर हो रही है जमकर ट्रोल

Actress Urvashi Rautela loses heart on Pakistani cricketer, is being trolled fiercely on social media
मिस्टर आरपी के शगूफे के बाद एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की नई कॉन्ट्रोवर्सी, इस बार पाकिस्तानी क्रिकेटर पर हार गईं दिल, सोशल मीडिया पर हो रही है जमकर ट्रोल
फिर विवाद में उर्वशी रौतेला मिस्टर आरपी के शगूफे के बाद एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की नई कॉन्ट्रोवर्सी, इस बार पाकिस्तानी क्रिकेटर पर हार गईं दिल, सोशल मीडिया पर हो रही है जमकर ट्रोल
हाईलाइट
  • आरपी और उर्वशी के बीच छिड़ी थी जंग

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला बीते कई दिनों से बॉलीवुड गलियारों को छोड़ क्रिकेट जगत में काफी सुर्खियां बटोर रही है। रविवार को एशिया कप 2022 के भारत बनाम पाकिस्तान मैच को देखने के लिए उर्वशी स्टेडियम पहुंची थी, जिस वजह से वह सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में चल रही है । सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि उर्वशी भारत-पाक का मैच केवल अपनी और ऋषभ पंत के बीच छीड़ी जंग के कारण देखने पहुंची थी। हालांकि, 4 सितंबर को जब एक फिर उर्वशी क्रिकेट मैदान में पहुंची तो उनकी नजर ऋषभ पंत पर न होकर पाकिस्तानी खिलाड़ी नसीम शाह पर बनी हुई थी। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है।  

पाकिस्तानी क्रिकेटर पर हारीं दिल

मिस्टर आरपी और उर्वशी के बीच चल रही अनबन जगजाहिर है लेकिन लगता है कि इसी बीच उनका दिल पाकिस्तानी खिलाड़ी नसीम शाह के ऊपर आ गया है। वैसे तो वह अपनी टीम को स्पोर्ट करने के लिए मैदान में नीले रंग की ड्रेस पहन कर पहुंची थी। उर्वशी ने इंस्टा हैण्डल पर अपने और आरपी का वीडियो न पोस्ट करते हुए अपने और नसीम शाह के वीडियो को स्टोरी पर शेयर किया जिसमें पाकिस्तानी खिलाड़ी उन्हें देखकर हंसते नजर आ रहे है तो वहीं उर्वशी उन्हें देख शर्माती हुई दिखाई दे रही है। दरअसल, ये वीडियो उनके किसी फैन पेज ने एडिट किया था, जिसे उर्वशी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया। 

उर्वशी पर बन रहे जमकर मीम्स

भारत-पाकिस्तान मैच में ऋषभ पंत 12 गेंदों का सामना कर केवल 14 रन ही बना पाए। वह मैदान में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए। आरपी के मैदान से जल्दी आउट होने पर यूजर्स ने सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला से जोड़कर काफी फनी मीम्स शेयर किए जा रहे हैं। 

आरपी और उर्वशी के बीच छिड़ी जंग का कारण

दोनों के बीच इस सोशल मीडिया वॉर की शुरुआत तब हुई थी जब उर्वशी ने एक इंटरव्यू में ऋषभ को "MR. RP" कहते हुए बताया था कि वह उनसे मिलने दिल्ली आए थे लेकिन होटल में घंटो के इंतजार के बावजूद भी उर्वशी उनसे नहीं मिल सकी थी क्योंकि वह सो गई थी। लेकिन जैसे ही वह उठी उन्होंने अपने फोन पर 17-18 मिस्ड कॉल देखी। उन्होंने फोन कर कहा कि वह अब मुंबई में मिलेंगे और ऐसा हुआ भी। 

इस इंटरव्यू के बाद ऋषभ ने अपनी स्टोरी पर लिखा, "यह बहुत मजेदार है, कैसे लोग लोकप्रियता के लिए इंटरव्यू में झूठ बोलते हैं और सुर्खियों में आ जाते हैं, मेरा पीछा छोड़ो बहन। इसके बाद उर्वशी रौतेला ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा था, "छोटू भैया को बैट बॉल खेलने पर ध्यान देना चाहिए।"


 

Created On :   8 Sep 2022 10:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story