मुझे और अधिक बल्लेबाजी करनी चाहिए थी

After Mumbais defeat, Prithvi Shaw said, I should have batted more
मुझे और अधिक बल्लेबाजी करनी चाहिए थी
मुंबई की हार के बाद पृथ्वी शॉ ने कहा मुझे और अधिक बल्लेबाजी करनी चाहिए थी
हाईलाइट
  • मुंबई की हार के बाद पृथ्वी शॉ ने कहा
  • मुझे और अधिक बल्लेबाजी करनी चाहिए थी

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। मुंबई के कप्तान पृथ्वी शॉ एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रणजी ट्रॉफी फाइनल में मध्य प्रदेश से छह विकेट से हारने के बाद नाखुश हैं। उन्होंने स्वीकार किया कि उन्हें थोड़ी और लंबी बल्लेबाजी करनी चाहिए थी। मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, जिसमें शॉ और यशस्वी जायसवाल ने 87 रनों की शुरुआती साझेदारी की थी।

सरफराज खान के शानदार 134 रन के बावजूद, मुंबई पूरे फाइनल में बैकफुट पर रहा, क्योंकि मध्य प्रदेश ने 162 रनों की बढ़त ले ली और मुंबई को 269 रन पर ढेर करने के बाद आदित्य श्रीवास्तव की अगुवाई वाली टीम ने 108 रनों का लक्ष्य हासिल कर लिया।

शॉ ने मैच के बाद कहा, मुझे लगता है कि खिलाड़ियों ने जिस तरह से खेला है वह अविश्वसनीय है। बहुत से युवाओं और नए लोगों ने दिखाया है कि मुंबई क्रिकेट क्या है। हर दिन आपका दिन नहीं हो सकता, एमपी के खिलाड़ियों ने अच्छी बल्लेबाजी और गेंदबाजी की। हम इससे सीख सकते हैं और आगे बढ़ सकते हैं।

शॉ ने वादा किया कि आगामी घरेलू सत्र में मुंबई मजबूत वापसी करेगा। उन्होंने आगे कहा, यदि आप व्यक्तिगत रूप से पूछें कि मैं लंबी बल्लेबाजी कर सकता था, लेकिन क्रिकेट में उतार-चढ़ाव आएंगे। मेरा सारा ध्यान इस बात पर था कि मैं खिलाड़ियों और टीम के लिए क्या बेहतर कर सकता हूं, अगले साल निश्चित रूप से मजबूत होकर वापसी करूंगा।

शॉ ने बताया, यदि आप स्कोरकार्ड देखते हैं तो हमारे पास किस तरह की प्रतिभा है; अरमान (जाफर), सरफराज (खान), सुवेद (पारकर) मुंबई क्रिकेट का भविष्य हैं। मुंबई की कप्तानी करना मेरे लिए गर्व का क्षण है। नए मुख्य कोच अमोल मजूमदार के बारे में पूछे जाने पर, शॉ ने टिप्पणी की, मुझे वास्तव में अमोल सर के अधीन खेलने में मजा आया, वह वास्तव में शांत और सख्त है और इस साल बहुत मेहनत की है। हमें कप नहीं मिला, लेकिन आशा है कि वह प्रयास से खुश होंगे।

नौ पारियों में 122.75 के औसत से 982 रन बनाने के लिए प्लेयर ऑफ द सीरीज से नवाजे जाने वाले सरफराज ने 275 के उच्चतम स्कोर के साथ चार शतक और दो अर्धशतक बनाए, उनके रन के लिए अपने पिता और कोच नौशाद खान का आभार व्यक्त किया।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Jun 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story