आईपीएल 2022 : कैमरामैन का कमाल, आईपीएल के दौरान खूब छाई मिस्ट्री गर्ल्स, लेकिन सुलझ नहीं सकीं इन दो हसीनाओं की मिस्ट्री

May 30th, 2022

हाईलाइट

  • पहले मैच से शुरू हुआ मिस्ट्री गर्ल्स का सुर्खियां बटोरना आखिर तक चला

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। 64 दिन तक चली दुनिया की सबसे मशहूर लीग आखिरकार 29 मई को समाप्त हो गई, जहां फाइनल मुकाबले में गुजरात टाइटन्स ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से मात देकर इस साल इस प्रतिष्ठित ट्रॉफी पर अपना नाम दर्ज कराया। 

इस दौरान खूब चौके-छक्के लगे एवं खूब विकेट गिरे, कैमरामैन ने मैदान के एक्शन तो को कवर किया ही लेकिन इसके अलावा वह स्टेडियम में मौजूद खूबसूरत चेहरों को कैप्चर करने से नहीं चूके। पहले मैच से शुरू हुआ मिस्ट्री गर्ल्स का सुर्खियां बटोरना आखिर तक चला। 

आइये एक नजर डालते है इस साल किन गर्ल्स की तस्वीरों ने इंटरनेट पर सनसनी मचाई - 

आईपीएल में सीएसके और केकेआर के पहले मैच के दौरान ही एक खूबसूरत लड़की की तस्वीर जमकर वायरल हुई थी। बाद में पता चला कि देविका नायर नाम की यह लड़की प्रोफेशनल डिजिटल मार्केटर है। हालांकि, आईपीएल में आने के बाद इनकी फैन फॉलोइंग खूब बढ़ गई।

दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान कैमरे की नजर में आई वाइट कलर का क्रॉप टॉप पहने लड़की की तस्वीरें भी  इंटरनेट पर काफी वायरल हुई। इस लड़की का नाम आरती बेदी है। 

चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच हुए मुकाबले में एक खूबसूरत लड़की सोशल मीडिया पर रातों-रात मशहूर हो गई, बाद में पता चला वह एक्ट्रेस श्रुति तुली थी। खबरों की माने तो श्रुति तुली बिग बॉस के स्टार रहे असीम रियाज को डेट कर चुकी हैं।

कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपरजाइंट्स के बीच मैच के दौरान, एक लड़की की तरफ कैमरा घुमाया गया, जिसकी खूबसूरत स्माइल ने सबका दिल जीत लिया। सोशल मीडिया पर उन्हें खूब पसंद किया गया।

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए मुकाबले में इस लड़की की तस्वीरों को काफी शेयर किया गया। अभी तक इस मिस्ट्री गर्ल का नाम पता नहीं चल पाया है। 

mysterya

गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के मुकाबले के बीच दो 'मिस्ट्री गर्ल्स' ने सुर्खियां बटोरी। सोशल मीडिया पर दोनों को लेकर डिबेट शुरू हो गई और पता चला दोनों रियलिटी शो स्प्लिट्सविला 13 में दिखाई दी थीं, जिनका नाम कैट क्रिस्टियन और अवंतिका शर्मा है। 

IPL 2022 Another mystery girl seen during  match of Delhi-Mumbai match has  special relationship with this player

मुंबई इंडियंस का मौजूदा सीजन में प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक रहा, लेकिन सीजन के आखिरी मुकाबले में एमआई के बल्लेबाज ईशान किशन की रुमर्ड गर्लफ्रेंड अदिति हुंडई टीम का हौसला बढ़ाते हुए दिखी।  

DC Vs LKN - Rishabh Pant girlfriend Isha Negi cheers for her boyfriend

दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान ऋषभ की 'लेडी लक' को उनके लिए चीयर करते हुए देखा गया। स्टैंड्स में वह ऋषभ पंत की बहन साक्षी पंत के साथ भी दिखाई दी थीं। जब पंत ने सीएसके के स्पिनर महेश थीक्षाना के खिलाफ बैक-टू-बैक बाउंड्री लगाई तो वह स्टैंड्स में काफी खुश नजर आई। 

खबरें और भी हैं...