न्यूजीलैंड के खिलाफ इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन में एंडरसन और ब्रॉड को मिली जगह

Anderson and Broad get place in Englands playing XI against New Zealand
न्यूजीलैंड के खिलाफ इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन में एंडरसन और ब्रॉड को मिली जगह
लॉर्डस न्यूजीलैंड के खिलाफ इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन में एंडरसन और ब्रॉड को मिली जगह
हाईलाइट
  • डब्ल्यूटीसी तालिका में इंग्लैंड सबसे निचले स्थान पर है

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड दोनों को न्यूजीलैंड के खिलाफ 2 जून से लॉर्डस में शुरू होने वाले पहले टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है।

इंग्लैंड की टीम में तेज गेंदबाज मैथ्यू पॉट्स टेस्ट में डेब्यू कर सकते हैं, जिसके बाद 23 वर्षीय गेंदबाज देश के लिए 704वें टेस्ट खिलाड़ी बन जाएंगे।

इंग्लैंड के नए कप्तान बेन स्टोक्स नंबर 6 पर बल्लेबाजी करेंगे, जिसमें जो रूट नंबर 4 पर बल्लेबाजी के लिए वापसी करेंगे।

नौ-टीम विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) तालिका में इंग्लैंड सबसे निचले स्थान पर है, वे 2023 फाइनल के लिए सीरीज से मूल्यवान डब्ल्यूटीसी अंक प्राप्त कर सकेंगे।

उम्मीद है कि ब्रॉड और एंडरसन नई गेंद से गेंदबाजी करेंगे, जबकि पॉट्स बाद में जिम्मेदारी संभालेंगे। ब्रॉड और एंडरसन को कैरेबियन में तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला से बाहर कर दिया गया था।

काउंटी चैंपियनशिप के डिवीजन वन में यॉर्कशायर के लिए 140 के औसत के बल्लेबाज के बावजूद इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने हैरी ब्रुक को बाहर रखा है।

लॉर्डस टेस्ट से पहले तेज गेंदबाज ब्रॉड ने कहा कि इंग्लैंड की ओर से खेलना एक अलग एहसास है।

ब्रॉड ने कहा, हम सोमवार सुबह से केवल एक टीम के रूप में रहे हैं। ब्रेंडन और स्टोक्स ने एक प्रशिक्षण सत्र का नेतृत्व किया है और हम आज दोपहर फिर से अभ्यास के लिए जाएंगे। टीम के लिए एक रोमांचक अनुभव है। हम पिछले हफ्ते सेंट जॉर्ज पार्क में कुछ दिनों के लिए गए थे और डिनर के समय बहुत अच्छी बातचीत चल रही थी, कैसे आने वाले क्रिकेट सीजन पर ध्यान दिया जाए।

इंग्लैंड प्लेइंग इलेवन:

जैक क्रॉली, एलेक्स लीज, ओली पोप, जो रूट, जोनाथन बेयरस्टो, बेन स्टोक्स, बेन फॉक्स, मैथ्यू पॉट्स, जैक लीच, स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Jun 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story