एंड्रयू मैकडॉनल्ड तीनों प्रारूपों में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कोच होंगे

Andrew McDonald to coach Australia cricket team in all three formats: Report
एंड्रयू मैकडॉनल्ड तीनों प्रारूपों में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कोच होंगे
रिपोर्ट एंड्रयू मैकडॉनल्ड तीनों प्रारूपों में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कोच होंगे
हाईलाइट
  • मैकडॉनल्ड ने हाल ही में पाकिस्तान के दौरे से टीम के साथ वापसी की है

डिजिटल डेस्क, सिडनी। न्यूज कॉर्प के मुताबिक मंगलवार को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) जस्टिन लैंगर की जगह आने वाले दिनों में एंड्रयू मैकडॉनल्ड को नए पूर्णकालिक मुख्य कोच के रूप में नामित करने के लिए तैयार है। रिपोर्ट में कहा गया है कि मैकडॉनल्ड, जिन्हें 51 वर्षीय लैंगर द्वारा पद छोड़ने के बाद टीम का अंतरिम कोच बनाया गया था। अब नए मुख्य कोच की भूमिका को स्वीकार करने के लिए तैयार हैं।

मैकडॉनल्ड ने हाल ही में पाकिस्तान के दौरे से टीम के साथ वापसी की है, जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने तीन टेस्ट मैचों की सीरीज 1-0 से जीती और एकमात्र टी20 में सम्मान भी हासिल किया। पाकिस्तान ने तीन मैचों की वनडे श्रृंखला 2-1 से जीत ली थी।

न्यूज कॉर्प के सेन रेडियो के एक रिपोर्ट में कहा गया है कि, यह बताया गया है कि सीए पदानुक्रम ने पिछले सप्ताह के अंत में मैकडॉनल्ड को कोच के रूप में पद संभावने की पेशकश की। अंतिम बातचीत जारी है। आने वाले दिनों में मैकडॉनल्ड कोच का पद संभाल लेंगे।

मैकडॉनल्ड ने फरवरी में पाकिस्तान दौरे पर जाने से पहले कहा था कि वह क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की प्रतीक्षा कर रहे हैं कि वह अपने असाइनमेंट की बारीकियों को सुलझाए। रिपोर्ट में कहा गया है कि सीए तीनों प्रारूपों के लिए एक कोच चाहता है और मैकडॉनल्ड को लगता है कि उनके विचार में वह फिट बैठ रहे हैं।

आईएएनएस

Created On :   12 April 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story