बेटे को चियर करने मैदान में पहुंची अंजली तेंदुलकर, मुंबई इंडियन के इस फैसले से मिली मायूसी

Anjali Tendulkar with Sara reached the ground to cheer for her son, disappointed with this decision of Mumbai Indian
बेटे को चियर करने मैदान में पहुंची अंजली तेंदुलकर, मुंबई इंडियन के इस फैसले से मिली मायूसी
आईपीएल 2022 बेटे को चियर करने मैदान में पहुंची अंजली तेंदुलकर, मुंबई इंडियन के इस फैसले से मिली मायूसी
हाईलाइट
  • सचिन तेंदुलकर मुंबई इंडियन्स के मेंटर की भूमिका में है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सचिन तेंदुलकर की पत्नी अंजली तेंदुलकर अपनी बेटी सारा तेंदुलकर के साथ मुंबई इंडियन्स का मैच देखने पहुंची। लेकिन  जिस खास मकसद से अंजली और सारा मैदान में पहुंचे थे, उस मामले में उन्हें मायूसी ही हाथ लगी। ये भी क्या इत्तेफाक था कि पूरा तेंदुलकर परिवार एक ही स्टेडियम में मौजूद रहा। लेकिन न तो मां बेटे से मिल सकी और न पिता यानि कि सचिन तेंदुलकर अपनी बेटी सारा तेंदुलकर से मिल सके।

 

टूटी ये उम्मीद

आज के मुंबई इंडियन्स के मैच में ये उम्मीद जताई जा रही थी कि अर्जुन तेंदुलकर भी मैदान में उतरेंगे। मुंबई इंडियन्स के हाल के प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें मौका मिलने की पूरी उम्मीद थी। लेकिन प्लेइंग इलेवन का ऐलान होते ही इन उम्मीदों पर पानी फिर गया। माना जा रहा है कि अंजली तेंदुलकर और सारा तेंदुलकर अपने अर्जुन तेंदुलकर को ही चियर करने स्टेडियम पहुंची थीं। लेकिन उन्हें खेलता न देखकर अंजली और सारा का निराशा जरूर हुई होगी।

सचिन, अर्जुन दिखे साथ

सचिन तेंदुलकर मुंबई इंडियन्स के मेंटोर की भूमिका में है। मैच के दौरान सचिन तेंदुलकर पूरी टीम के साथ बैठे नजर आए। इस मौके पर अर्जुन तेंदुलकर भी वहीं बैठे हुए थे। एक खिलाड़ी के फासले पर सचिन तेंदुलकर और अर्जुन तेंदुलकर डग आउट में बैठे नजर आए। आईपीएल के नियमों के तहत फिलहाल सचिन और अर्जुन बायो बबल में है। इस वजह से सारा तेंदुलकर और अंजली तेंदुलकर स्टेडियम में ही मौजूद होने के बावजूद सचिन तेंदुलकर और अर्जुन तेंदुलकर से नहीं मिल सकेंगे।

अभी तक मुंबई का निराशाजनक प्रदर्शन 

पांच बार की आईपीएल चैंपियन मौजूदा सीजन में अभी भी अपनी पहली जीत तलाश कर रही है। मुंबई को अपने पहले पांच मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।  सीजन में मुंबई को अब तक दिल्ली कैपिटल्स, राजस्थान रॉयल्स, कोलकाता नाइट राइडर्स, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और पंजाब किंग्स ने शिकस्त दी है। लखनऊ के खिलाफ टीम का यह छठा मैच है। 

Created On :   16 April 2022 10:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story