पापा सचिन तेंदुलकर की टीम छोड़ने पर क्यों मजबूर हुए अर्जुन तेंदुलकर, अब इस टीम का होंगे हिस्सा!

Arjun Tendulker will left mumbai in domastic cricket and will play for Goa
पापा सचिन तेंदुलकर की टीम छोड़ने पर क्यों मजबूर हुए अर्जुन तेंदुलकर, अब इस टीम का होंगे हिस्सा!
बॉम्बे टू गोवा पापा सचिन तेंदुलकर की टीम छोड़ने पर क्यों मजबूर हुए अर्जुन तेंदुलकर, अब इस टीम का होंगे हिस्सा!
हाईलाइट
  • अर्जुन भारत की अंडर-19 टीम का प्रतिनिधितित्व भी कर चुके हैं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के लाले बेटे ने अपने क्रिकेट करियर को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है। अब वह अपने पापा  सचिन तेंदुलकर की घरेलू टीम "मुंबई" को छोड़कर गोवा के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। 

इसके संबंध में उन्होंने मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन को सूचित कर एनओसी (NoC) की मांग भी की है। दरअसल, पिछले साल ही अर्जुन को मुंबई ने अपनी सीनियर टीम में जगह दी थी, लेकिन इस दौरान पिछले पूरे सीजन अंतिम एकादश में शामिल नहीं किया गया। क्रिकेट के बड़े प्लेटफॉर्म्स पर चयन के बावजूद भी अर्जुन अभी तक पहले मौके की तलाश में है। 

उधर, आईपीएल में भी अर्जुन पिछले दो सीजन से मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा है लेकिन, पिछले सीजन (2022) में टीम के खराब प्रदर्शन और मिड-सीजन तक ही ट्रॉफी की रेस से बाहर होने के बावजूद अर्जुन को एक भी मैच के लिए ट्राय नहीं किया गया। 22 वर्षीय अर्जुन पूरे सीजन बेंच पर बैठे रहे। 

फिलहाल, मुंबई की तरफ से कोई मौका नहीं मिलने के बाद अर्जुन की तरफ से ये कदम उठाया जा रहा है। अर्जुन तेंदुलकर ने मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन से एनओसी (NoC) मांगी है, जिससे उन्हें ट्रांसफर के समय किसी दिक्कत परेशानी का सामना ना करना पड़े।

इस दौरान गोवा क्रिकेट एसोसिशन के सचिव विपुल फाड़के ने बताया है कि अर्जुन तेंदुलकर गोवा के लिए प्रोफेशनल क्रिकेट खेलना चाहते हैं, इसके लिए उन्होंने बातचीत की है। 

उन्होंने आगे कहा कि अर्जुन तेंदुलकर को एमसीए से एनओसी मिलने के बाद उनका फिटनेस टेस्ट कराया जाएगा, जिसके बाद टीम में उनका चयन  किया जा सकता है। 

इससे पहले अर्जुन तेंदुलकर भारत की अंडर-19 टीम का प्रतिनिधितित्व भी कर चुके हैं। 

Created On :   12 Aug 2022 7:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story