दैनिक भास्कर हिंदी: क्रिकेट: आशीष नेहरा ने कहा, एमएस धोनी हमेशा खिलाड़ियों से बातचीत के लिए रहते हैं उपलब्ध

May 7th, 2020

हाईलाइट

  • नेहरा ने कहा, एमएस धोनी हमेशा अपने खिलाड़ियों से बातचीत के लिए उपलब्ध रहते हैं
  • नेहरा ने कहा, मैच के बाद उनके होटल का कमरा खिलाड़ियों के लिए हमेशा खुला रहता था

डिजिटल डेस्क। भारतीय क्रिकट टीम पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने कहा, पूर्व कप्तान एमएस धोनी हमेशा अपने खिलाड़ियों से बातचीत के लिए उपलब्ध रहते हैं। नेहरा ने कहा, मैच के बाद धोनी से अगर किसी भी खिलाड़ी को बात करनी होती थी, तो उनके होटल का कमरा खिलाड़ियों के लिए हमेशा खुला रहता था। 

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा के शो 'आकाश वाणी' पर बात चीत के दौरान नेहरा ने कहा कि, लोगों को लगता है कि धोनी ज्यादा बात नहीं करते। लेकिन ऐसा नहीं है, मैच के बाद उनका कमरा रात में खुला रहता है। कोई भी व्यक्ति अंदर जा सकता है, भोजन कर सकता है और उनसे चर्चा कर सकता है। नेहरा ने कहा, चाहे चेन्नई सुपर किंग्स में हो या भारतीय टीम में। धोनी बातचीत के दौरान बताते हैं कि उनके मुताबिक खिलाड़ी क्या कर सकता है और उसे क्या करने की जरूरत है। और यह खिलाड़ी में एक बदलाव लाने के लिए काफी है।

नेहरा ने टीम इंडिया के लिए 120 वनडे खेले थे
नेहरा ने साथ ही अपने पूर्व कप्तान और BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि गांगुली ऐसे खिलाड़ी थे जो अपने खिलाड़ियों का समर्थन करते थे। टीम इंडिया के लिए 17 टेस्ट, 120 वनडे और 27 टी -20 खेलने वाले नेहरा ने कहा, धोनी ने जब कप्तानी शुरू की थी तब उनके पास सीनियर खिलाड़ी थे और उनके सामने चुनौती थी कि वह इसे कैसे संभालते हैं। दादा के पास जूनियर खिलाड़ियों की टीम थी और उन्होंने उनका साथ दिया। वह अपने खिलाड़ियों का साथ देने के लिए किसी भी हद तक जाते थे।

खबरें और भी हैं...