ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे टेस्ट से पहले स्पिनर कुहनमैन को टीम में किया शामिल

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे टेस्ट से पहले स्पिनर कुहनमैन को टीम में किया शामिल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बाएं हाथ के स्पिनर मैथ्यू कुहनमैन को दूसरा टेस्ट मैच खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम में लेग स्पिनर मिचेल स्वेपसन की जगह शामिल किया गया है। मिचेल स्वेपसन अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए स्वदेश वापस लौट रहे हैं। कुहनमैन के टीम में शामिल होने से पैट कमिंस को भारतीय टर्निग पिच पर एश्टन एगर के साथ बाएं हाथ का दूसरा स्पिन विकल्प मिल सकता है। दूसरा टेस्ट 17 से 21 फरवरी के बीच अरुण जेटली स्टेडियम में होगा।

स्वेपसन पहले टेस्ट के लिए चयन से चूक गए थे, जिसे भारत ने एक पारी और 132 रनों से जीता और अब अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए ब्रिस्बेन वापस लौट रहे हैं। उनकी जगह कुहनमैन को मौका दिया जा रहा है। जबकि 26 वर्षीय स्पिनर का अभी भी टेस्ट में डेब्यू करना बाकी है। उन्होंने पिछले साल के मध्य में श्रीलंका के खिलाफ चार वनडे मैचों में प्रदर्शन किया और छह विकेट लेने में सफल रहे। उन्होंने मार्श शेफील्ड शील्ड के मौजूदा दौर में एमसीजी में 21 ओवरों में 2/55 और 23 ओवरों में 1/67 विकेट हासिल किया था।

ऑस्ट्रेलिया को उम्मीद है कि कैमरुन ग्रीन, जिनकी अंगुली की चोट से उबरने में अच्छी प्रगति हुई है, दूसरे टेस्ट में वापसी कर सकते हैं। हरफनमौला की वापसी से ऑस्ट्रेलिया को नाथन लियोन और टॉड मर्फी के साथ तीसरे स्पिनर को चुनने की अनुमति मिल सकती है, अगर परिस्थितियां अनुकूल हों। मेहमानों को दूसरे टेस्ट में मिशेल स्टार्क की चोट से वापसी की भी उम्मीद है।

ऑस्ट्रेलिया टीम: पैट कमिंस (कप्तान), एश्टन एगर, स्कॉट बोलैंड, एलेक्स केरी, कैमरुन ग्रीन, पीटर हैंड्सकॉम्ब, जोश हेजलवुड, ट्रेविस हेड, उस्मान ख्वाजा, मैट कुहनमैन, मार्नस लाबुशेन, नाथन लियोन, लांस मॉरिस, टॉड मर्फी, मैथ्यू रेनशॉ, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मिचेल स्वेपसन और डेविड वॉर्नर।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 Feb 2023 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story