पूरन : बल्लेबाजों ने शानदार खेला, गेंदबाजों ने निराश किया

July 25th, 2022

हाईलाइट

  • बल्लेबाजों ने शानदार खेला, गेंदबाजों ने निराश किया : पूरन

डिजिटल डेस्क, पोर्ट ऑफ द स्पेन। वेस्टइंडीज ने क्वींस पार्क ओवल में भारत के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मैच में 50 ओवरों में 300 से अधिक स्कोर बनाने पर बल्लेबाजी की प्रशंसा की। साथ ही उन्होंने बल्लेबाज साई होप की भी प्रशंसा की, जिन्होंने अपने 100वें एकदिवसीय मैच में शानदार शतक जड़ा। मैच के बाद, कप्तान निकोलस पूरन ने मैच के अंतिम कुछ ओवरों में गेंदबाजों द्वारा लुटाए गए रनों पर अफसोस जताया।

हमने आखिरी ओवरों में मैच को गंवा दिया। इस दौरान भारतीय टीम के बल्लेबाज अक्षर पटेल ने अच्छा खेला, लेकिन गेंदबाजों ने हिम्मत नहीं हारी। हम अंतिम पांच ओवरों में बल्लेबाजों को नहीं रोक सके।

पूरन ने अपने उप सलामी बल्लेबाज साई होप की बल्लेबाजी की प्रशंसा की। वह अपने 100वें एकदिवसीय मैच में शतक बनाने वाले चौथे वेस्टइंडीज सभी फॉर्मेट में 10वें बल्लेबाज बनें। पूरन ने कहा, होप से शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने अपने 100वें मैच में शानदार शतक जड़ा और टीम को एक मजबूत स्कोर दिलाने में मदद की।

बल्लेबाजी क्रम में शानदार फार्म में दिखे। हालांकि, हमने उनके शतक के बाद भी मैच को गंवा दिया, लेकिन अगले मैच में हम जीतने की पूरी कोशिश करेंगे ताकि हम क्लीन स्वीप से बच सकें। होप ने 135 गेंदों पर 115 रन की पारी खेली। साथ ही उन्होंने पारी में आठ चौके और तीन छक्के लगाए। उन्होंने मैदान के चारों ओर खेला।

हालांकि, उन्होंने गेंदबाजों पर टिप्पणी करते हुए कहा कि मैं यहां नाम नहीं लूंगा किसी का, मगर उन्हें अपनी गेंदबाजी को सुधारना होगा। टीम में सभी सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज हैं। पूरन ने आगे कहा, होप 49वें ओवर में आउट हुए। वे शुरू से अंत तक क्रिज पर जमे रहे। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी जारी रखी। मैं उन्हें उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.