दैनिक भास्कर हिंदी: BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली की तबीयत बिगड़ी, कोलकाता के अपोलो हॉस्पिटल में एडमिट

January 27th, 2021

हाईलाइट

  • BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली की तबीयत बिगड़ी
  • सीने में दर्द की शिकायत के बाद अपोलो अस्पताल में एडमिट
  • कुछ दिन पहले ही सौरव गांगुली को हार्ट अटैक आया था

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। भारतीय क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली की तबीयत एक बार फिर खराब हो गई है। उन्हें सीने में दर्द की शिकायत के बाद कोलकाता के अपोलो हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। कुछ दिन पहले ही सौरव गांगुली को हार्ट अटैक आया था, जिसकी वजह से उनका एंजियोप्लास्टी किया गया था।

बता दें कि 2 जनवरी को सौरव गांगुली की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। 2 जनवरी को अपने घर के जिम में वर्कआउट करने के दौरान गांगुली को सीने में दर्द हुआ। इसके बाद परिजनों ने उन्हें तुरंत कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में एडमिट कराया। 48 वर्षीय सौरव गांगुली की एंजियोप्लास्टी की गई। गांगुली की एंजियोप्लास्टी की गई जिसके बाद दिल की नसों में स्टेंट डाला गया।

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को 7 जनवरी कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल से छुट्टी हो गई है। हॉस्पिटल से बाहर आते हुए उन्होंने कहा कि, "मैं इलाज के लिए अस्पताल के डॉक्टरों का शुक्रिया अदा करता हूं। मैं बिल्कुल ठीक हूं।" कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में 48 साल के सौरव गांगुली का इलाज चल रहा था। उन्हें शनिवार को दिल का हल्का दौरा पड़ने के बाद भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों के मुताबिक,अभी उनकी एक ही एंजियोप्लास्टी की गई है। गांगुली के दिल की नसों में बाकी ब्लॉकेज के लिए होने वाली अगली एंजियोप्लास्टी पर फैसला बाद में लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...