आईपीएल शुरू होने से पहले कोहली का बयान: रिप्लेसमेंट के तौर पर आ रहे खिलाड़ियों के पास अच्छी प्रतिभा है

September 13th, 2021

हाईलाइट

  • रिप्लेसमेंट के तौर पर आ रहे खिलाड़ियों के पास अच्छी प्रतिभा है : कोहली

डिजिटल डेस्क, दुबई। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि रिप्लेस्मेंट के तौर पर शामिल हो रहे खिलाड़ी अच्छी प्रतिभाओं के साथ आ रहे हैं।

एडम जम्पा, डेनियल सैम्स, फिन एलेन, केन रिचर्डसन और वाशिंगटन सुंदर अलग-अलग कारणो की वजह से आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में हिस्सा नहीं ले सकेंगे, जिसके चलते आरसीबी ने इनके रिप्लेस्मेंट के तौर पर वनिंदु हसरांगा, दुसमंथा चमीरा, टिम डेविड, जॉर्ज गारटोन और आकाश दीप को टीम में लिया है।

कोहली ने फ्रेंचाइजी द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में कहा, मैने सबके साथ बात की है, पिछले महीने मेरी सब से बात हुई थी। हमने अपने कुछ महत्वपूर्ण खिलाड़ियों की जगह उच्च दर्जे के खिलाड़ियों के साथ रिप्लेस किया है। हमारे कुछ अहम खिलाड़ी जरुर हमारे साथ नहीं होंगे पर जो भी प्लेयर टीम में शामिल होने जा रहे हैं उनके पास भी कमाल की प्रतीभा है। मैं काफी उत्साहित हूं उनके साथ अभ्यास करने के लिए ।

कप्तान कोहली समय से पहले यूएई पहुंचने पर बात करते हुए कहा, दुर्भाग्यपूर्ण रहा जिसके चलते हम यहां जल्दी पहुंच गए। जब तक कोविड है तब तक कुछ भी हो सकता है। आशा करता हूं कि हम यहां सुरक्षित रहे और आईपीएल का आनंद ले सके फिर उसके बाद फिर टी20 विश्व कप खेल सकें।

तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज आईपीएल का दुसरा चरण खेलने के लिए दुबई पहुंचे और उन्होंने बताया कि वह टीम के साथ जुड़कर काफी खुश हैं। सिराज ने कहा, टीम के साथ काफी अच्छा लग रहा है हम अंक तालिका में अच्छी स्थिति में हैं। हमारे पास बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं । सच कहूं तो मेरा करियर यहां से आगे बढ़ा है इसलिए मैं वापस आ कर बहुत उत्साहित हूं। ऑस्ट्रेलिया श्रृंखला में जहां मैं प्रमुख विकेट लेने वाला गेंदबाज था, मैं इसी तरह की जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हूं।

रविवार को दुबई पहुंचने के बाद कोहली और सिराज अब छह दिनों के लिए होटल क्वारंटीन रहेंगे। आरसीबी सात मैचों में 10 अंक के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है। वे 20 सितंबर को अबू धाबी में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की शुरूआत करेंगे।

 

आईएएनएस