हाई वोल्टेज ड्रामे से पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष का बड़ा बयान 

Big statement of the chairman of Pakistan Cricket Board before the high voltage drama
हाई वोल्टेज ड्रामे से पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष का बड़ा बयान 
बड़बोले रमीज राजा हाई वोल्टेज ड्रामे से पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष का बड़ा बयान 
हाईलाइट
  • पीसीबी चीफ ने शाहीन शाह अफरीदी पर भी अपडेट दिया

डिजिटल डेस्क, लाहौर। भारत-पाकिस्तान मुकाबले में दो हफ्तों का समय बचा हुआ है लेकिन इसकी गर्मी अभी से महसूस होना शुरू हो गया है। 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में होने वाले हाई वोल्टेज क्लैश से पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष रमीज राजा ने एक बड़ा बयान दिया है। 

राजा ने कहा कि बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तानी टीम को श्रेय दिया जाना चाहिए, जिन्होंने पिछले टी20 विश्व कप में एक अरब डॉलर की भारतीय क्रिकेट टीम को हराया, जिसके बाद उनके इस साल भी हौसले बुलंद है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा, "ये स्किल और टैलेंट से ज्यादा मेंटल मैच होता है तो अगर आप स्वभाव से है और मानसिक रूप से फोकस्ड है और हार माने को तैयार नहीं है तो छोटी टीम भी बड़ी टीम को हरा सकती है।"

उन्होंने आगे कहा, "पाकिस्तान हमेश से अंडरडॉग रहा है जब भी भारत से मुकाबला हुआ है, लेकिन हाल ही में, भारत ने भी सम्मान देना शुरू कर दिया हैं क्योंकि उनके ख्याल में ये है कि पाकिस्तान हमें कभी हरा ही नहीं सकता। तो ये मैं कहता हूं कि पाकिस्तान को क्रेडिट दीजिये क्योंकि क्रिकेट की दुनिया की सबसे महंगी टीम को हमने हराया है।"

अपने अनुभव को साझा करते हुए रमीज ने कहा, "मैंने तो खुद विश्व कप खेला है, हम लोग तो इंडिया को नहीं हरा पाए थे। इस टीम को क्रेडिट देना चाहिए क्योंकि भारत की तुलना में लिमिटेड रिसोर्सेज होने के बावजूद अच्छे से प्रिपरेशन करते हैं और फिर तगड़ा मुकाबला करते हैं। 

पीसीबी चीफ ने बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी पर भी अपडेट दिया है, जो इंग्लैंड में रिहैब कर रहे हैं। उन्होंने कहा, "मैंने एक दिन पहले शाहीन से बात की थी। शाहीन ने मुझ से कहा कि वह फिट महसूस कर रहा है। उसके डॉक्टर ने मुझे उसके वीडियो भेजे हैं। उसे लगता है कि वह भारत के खिलाफ खेलेगा। 
 

Created On :   8 Oct 2022 9:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story