मार्क टेलर बोले, टेस्ट में एश्टन एगर के भविष्य का नहीं पता

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी मार्क टेलर बोले, टेस्ट में एश्टन एगर के भविष्य का नहीं पता

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्पिन ऑलराउंडर एश्टन एगर को भारत के टेस्ट दौरे से स्वदेश भेजे जाने के बाद ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान मार्क टेलर इस बात को लेकर असमंजस में है कि टेस्ट क्रिकेट में बाएं हाथ के इस गेंदबाज का भविष्य कैसा होगा?

पिछले महीने ऑफ स्पिनर नाथन लियोन के साथ दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सिडनी टेस्ट में खेलने वाले एगर अब ऑस्ट्रेलिया के दूसरे पसंदीदा स्पिन विकल्प से हटकर अब टेस्ट टीम में नहीं हैं, खासकर टॉड मर्फी और मैथ्यू कुहनमैन के आने पर, जिन्होंने नागपुर और नई दिल्ली में टेस्ट डेब्यू किया था।

टेलर को बुधवार को वाइड वल्र्ड ऑफ स्पोर्ट्स द्वारा कहा, मुझे नहीं पता कि एक टेस्ट खिलाड़ी के रूप में उसका भविष्य क्या है। उन्होंने उसे सिडनी टेस्ट के लिए चुना, जो मुझे लगा कि एक अच्छा चयन था, क्योंकि वे भारत में श्रृंखला के बारे में सोच रहे थे। लेकिन फिर उन्होंने उसे भारत में नहीं चुना। इसलिए मुझे नहीं पता कि उनका भविष्य क्या होगा।

उन्होंने आगे कहा, अगर वे उन्हें भारत में नहीं चुन रहे हैं, तो मुझे यकीन नहीं है कि वे उसे फिर से कैसे चुन सकते हैं। यह एश्टन एगर के लिए विशेष रूप से चिंताजनक है अगर वह फिर से टेस्ट क्रिकेट खेलने की उम्मीद करते हैं। वह काफी समय से टीम में रहे हैं। मुझे अब कोई संदेह नहीं है कि चयनकर्ता बाएं हाथ के स्पिनर के रूप में मैथ्यू कुहनमैन की ओर देख रहे होंगे, इसलिए मुझे नहीं पता कि एगर का क्या होगा।

2013 एशेज में इंग्लैंड के खिलाफ डेब्यू पर एक नंबर ग्यारह बल्लेबाज के रूप में तेज 98 स्कोर करने के बावजूद एगर ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम में नियमित रूप से शामिल नहीं हुए हैं। तब से, उन्होंने पांच टेस्ट मैचों में 52 की औसत से केवल नौ विकेट लिए हैं।

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Feb 2023 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story