आईपीएल 2022: बटलर, लिविंगस्टोन आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के बाद इंग्लैंड टेस्ट क्रिकेट में बना सकते हैं जगह

May 30th, 2022

हाईलाइट

  • लिविंगस्टोन ने पंजाब किंग्स के लिए 36.41 की औसत और 182 के स्ट्राइक रेट से 437 रन बनाए

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। इंग्लैंड के दो क्रिकेटर जोस बटलर और लियाम लिविंगस्टोन ने हाल ही में संपन्न इंडियन प्रीमियर लीग में अपने प्रदर्शन से टेस्ट क्रिकेट में जगह बना सकते हैं।

इंग्लैंड के नए रेड-बॉल कोच ब्रेंडन मैकुलम ने घोषणा की है कि वह टीम के खिलाड़ियों को शीर्ष पर ले जाना चाहते हैं। आईपीएल में इंग्लैंड के कई खिलाड़ियों ने अच्छा खेला, जिसमें दो सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी जोश बटलर और लियाम लिविंगस्टोन शीर्ष पर रहे। दो दिग्गज आईपीएल के प्रदर्शन के बाद टीम को आगे ले जा सकते हैं। इंग्लैंड न्यूजीलैंड के खिलाफ 2 जून से लॉर्डस में तीन मैचों की सीरीज खेलेगा।

बटलर ने राजस्थान रॉयल्स के लिए चार शतक और चार अर्धशतकों के साथ 863 रन बनाए। वह भारत के विराट कोहली के बाद आईपीएल सीजन में दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए। कोहली ने 2016 सीजन में यह कारनामा कर दिखाया था।

इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि शानदार स्कोर के साथ बटलर से टेस्ट सीरीज में भी इसी तरह खेलने की उम्मीद जताई जा रही है।

निराशाजनक एशेज के बाद वेस्टइंडीज के दौरे से हटाए जाने के बाद बटलर 57 टेस्ट के एक अनुभवी खिलाड़ी हैं।

दूसरी ओर, लियाम लिविंगस्टोन ने पंजाब किंग्स के लिए 36.41 की औसत और 182 के स्ट्राइक रेट से 437 रन बनाए। उन्होंने दोनों फार्मेट (गेंदबाज और बल्लेबाज) के साथ बल्लेबाजी की। 28 वर्षीय खिलाड़ी ने कभी टेस्ट मैच नहीं खेला है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...